Lok Sabha Elections 2024: 'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230625

Lok Sabha Elections 2024: 'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

Pawan Singh: आरा लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बीजेपी प्रत्याशी हैं. आरा से ही पवन सिंह चुनाव लड़ना चाहते थे, मगर आरके सिंह को हटाकर पवन सिंह को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया. कहा जाता है कि आरके सिंह की वजह से पवन सिंह को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया.

Lok Sabha Elections 2024: 'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

Lok Sabha Elections 2024: काराकाट लोकसभा सीट से जब से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. तब से बिहार में इस सीट को लेकर चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. वहीं, पवन सिंह को चुनाव नहीं लड़ने के लिए पहले बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने मनाने की बात कही थी. अब केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पवन सिंह को लेकर खुली चेतावनी दी है. बीजेपी नेता आरके सिंह ने कहा, 'अगर पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित करा देंगे.'

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरके सिंह ने इस बयान से बिहार का सियासी माहौल पूरी तरह से गर्म हो सकता है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर पवन सिंह की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. अब देखना है कि पवन सिंह आरके सिंह के इस चेतावनी को कैसे लेते हैं. क्योंकि बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी पवन सिंह को मनाने की बात कह चुके हैं, लेकिन तब भी पवन सिंह की तरफ से कोई बयान नहीं आया था.

खैर, चलिए जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पवन सिंह को लेकर और क्या कहा. दरअसल, बीजेपी नेता आरके सिंह जगदीशपुर के टाउन हाल में 30 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को एनडीए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान केंद्रीय मंत्री ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह बैठ जाएं, अगर काराकाट से चुनाव लड़ेंगे तो उनको (Pawan Singh) पार्टी से निष्कासित करा देंगे. 

यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह को नहीं मना सके मनोज तिवारी? इस दिन नामांकन करेंगे पावरस्टार

बता दें कि आरा लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बीजेपी प्रत्याशी हैं. आरा से ही पवन सिंह चुनाव लड़ना चाहते थे, मगर आरके सिंह को हटाकर पवन सिंह को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया. कहा जाता है कि आरके सिंह की वजह से पवन सिंह को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया. अब पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर गए हैं. 

यह भी पढ़ें:'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे', पवन सिंह ने काराकाट की जनता से की ये अपील

यहां आपको यह जान लेना चाहिए कि काराकाट लोकसभा सीट से उपेंद्र कुशवाहा एनडीए प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं. अब पवन सिंह के काराकाट चुनावी मैदान में आ जाने से उपेंद्र कुशवाहा का चुनावी खेल बिगाड़ सकता है. क्योंकि दूसरी तरफ भाकपा माले प्रत्याशी राजाराम सिंह भी कड़ी टक्कर देने को तैयार हैं.

Trending news