मुस्लिम और बीजेपी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कही ऐसी बात, विपक्ष की उड़ जाएगी नींद!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230460

मुस्लिम और बीजेपी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कही ऐसी बात, विपक्ष की उड़ जाएगी नींद!

Lok Sabha Chunav 2024: सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि साल 2006 से पहले पहले कोई काम हुआ था. जो भी काम हुआ है वो जब हम बीजेपी के साथ रहे हैं तभी हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुस्लिम समाज को बीजेपी के खिलाफ भड़काते रहते हैं. लेकिन हमने मुस्लिम समाज के लिए बहुत सारे कार्य किए.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं. जनसभा में अपने विरोधियों पर ऐसे-ऐसे वार कर रहे हैं कि उनको नींद शायद ही चुनाव भर आए! सीएम नीतीश कुमार ने इस बार मुस्लिम समुदाय और बीजेपी को लेकर बयान दिया और विपक्ष को घेरा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुस्लिम समुदाय को बीजेपी के खिलाफ भड़काते हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय के लिए हमने जो भी काम किया तब बीजेपी भी हमारे साथ रहा, उन्होंने काम करने से कभी नहीं रोका.

दरअसल, सुपौल के निर्मली के एचपीएस कालेज ग्राउंड में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में मुस्लिम समुदाय के उत्थान को लेकर किए जा रहे तमाम कार्यों की चर्चा की. जदयू के उम्मीदवार दिलेश्वर कामत के पक्ष में 1 मई को निर्मली के एचपीएस कॉलेज ग्राउंड में जनसभा का आयोजन किया गया. जहां सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तमाम कब्रिस्तानों की घेरा बंदी की गईं. करीब 8 हजार से ऊपर कब्रिस्तान की घेराबंदी की गई है और आगे एक हजार कब्रिस्तान के घेराबंदी का काम प्रगति पर है. ताकि इसको लेकर ग्रामीण इलाके में कोई झगड़ा कहीं नहीं हो.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि साल 2006 से पहले पहले कोई काम हुआ था. जो भी काम हुआ है वो जब हम बीजेपी के साथ रहे हैं तभी हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुस्लिम समाज को बीजेपी के खिलाफ भड़काते रहते हैं. लेकिन हमने मुस्लिम समाज के लिए बहुत सारे कार्य किए. मगर, बीजेपी ने हमें ये सब कार्य करने से कभी नहीं रोका. 

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य का अपने ही पिता के हमनाम से सामना, क्या चुनावी रण में आ गए लालू यादव?

बिहार के सीएम ने कहा कि हमारी सरकार सभी मदरसा को मान्यता दिया. मदरसा में पढ़ाने वाले शिक्षकों को वेतन दिया जा रहा है. इन सब चीजों को मुस्लिम समुदाय अगर भुला देगा तो याद रखिए जिसने कुछ नहीं किया वो आगे भी कुछ नहीं करेगा. जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा मे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार मुस्लिम समुदाय के उत्थान के लिए तमाम कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

Trending news