PFI Protest: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी, जेडीयू ने झाड़ा पल्ला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367037

PFI Protest: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी, जेडीयू ने झाड़ा पल्ला

एनआईए के इस एक्शन के खिलाफ पुणे में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों को आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कुछ ऐसा कह दिया कि सियासत गरमा गई है. शिवानंद तिवारी ने कहा, कि 'ये सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार है.

PFI Protest: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी, जेडीयू ने झाड़ा पल्ला

पटना: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने पिछले दिनों बिहार समेत देश के कई राज्यों में PFI के ठिकानों पर छापेमारी की थी. एनआईए के इस एक्शन को लेकर शनिवार को पीएफआई से जुड़े कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह प्रदर्शन किया. इसी दौरान महाराष्ट्र के पुणे में कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने की खबरें सामने आईं है.

शिवानंद तिवारी ने प्रदर्शनकारियों को कह डाली ये बात
एनआईए के इस एक्शन के खिलाफ पुणे में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों को आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कुछ ऐसा कह दिया कि सियासत गरमा गई है. शिवानंद तिवारी ने कहा, कि 'ये सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार है और ऐसा नहीं है कि जिसने ये नारा लगाया वो पाकिस्तान जाने के लिए तैयार है या कह दीजिए तो पाकिस्तान चला जाएगा. उन्होंने एएनआई से बात करते हुए पीएफआई के प्रदर्शन पर और नारेबाजी पर टिप्पणी की.

इन प्रदर्शनकारियों के कारण खामियाजा उठा रहा भारत
शिवानंद ने कहा कि उनका प्रोटेस्ट करने का तरीका है और ये उनका अपना मसला है इस पर टिप्पणी करना सरासर गलत है. आप इस पर जवाब क्या दे रहे हैं चुन-चुनकर मारेंगे. इसी वजह से दूसरे देशों में भारतवंशियों को खामियाजा उठाना पड़ रहा है. जिन-जिन देशों में वो हैं उनके खिलाफ नफरत का इजहार होने लगा है.

इस तरह का बयान करना है गलत
बता दें कि इस मामले पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि देश के मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचे उसमें हमलोग साथ रहते हैं. एक तरह से उन्होंने कह दिया कि आरजेडी का इस तरह का बयान कहीं से सही नहीं है. हालांकि मैंने यह बयान सुना नहीं है लेकिन अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो यह सरासर गलत है. भारत में हैं तो देश के हित और भारत के ही नारे लगने चाहिए.

ये भी पढ़िए- उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंदिर में चप्पल पहनकर की पूजा-अर्चना, विपक्ष ने साधा निशाना

Trending news