दिल्ली पहुंचे लालू यादव का अमित शाह पर हमला और विपक्षी एकता पर जोर, बताया यहां आने का उद्देश्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365866

दिल्ली पहुंचे लालू यादव का अमित शाह पर हमला और विपक्षी एकता पर जोर, बताया यहां आने का उद्देश्य

Lalu Prasad Yadav in Delhi: लालू यादव और नीतीश कुमार 2024 से पहले विपक्ष को एकजुट करने का ख्याल लेकर पटना से दिल्ली पहुंचे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना/ दिल्ली : Lalu Prasad Yadav in Delhi: लालू यादव और नीतीश कुमार 2024 से पहले विपक्ष को एकजुट करने का ख्याल लेकर पटना से दिल्ली पहुंचे हैं. यहां दोनों नेताओं की मुलाकात सोनिया गांधी से होनी तय है और इससे पहले बिहार के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमित शाह पर भी लालू यादव ने जमकर निशाना साधा.  

बिहार में सरकार जाने से पगला गए हैं अमित शाह- लालू यादव 
बता दें कि पटना में अमित शाह पर जुबानी हमला करने के बाद जब लालू यादव दिल्ली पहुंचे तो यहां भी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो ने केंद्रीय गृह मंत्री पर एक बार फिर हमला बोला. यहां मीडिया के सामने लालू यादव ने साफ कहा कि बिहार में सरकार जाने से अमित शाह पगला गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि 2024 में केंद्र की सत्ता से भाजपा का सफाया होने वाला है.  

बिहार में जंगलराज का जुमला छोड़ रहे हैं शाह- लालू यादव 
लालू यादव ने कहा कि अपनी पार्टी का देश से सफाया होने को देखते हुए अमित शाह खिसिया गए हैं और जंगलराज का जुमला छोड़ रहे हैं. नीतीश के द्वारा भाजपा का साथ छोड़ने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि नीतीश विश्वसनीय व्यक्ति हैं, वह साथ हैं तो बहुत अच्छा है. 

मीडिया के सामने अपने दिल्ली दौरे का लालू यादव ने बताया मकसद 
इसके साथ ही मीडिया के सामने लालू यादव ने अपने दिल्ली दौरे का मकसद भी बताया. उन्होंने कहा कि विपक्षी को एकजुट करने और इस एकता को मजबूत करने के लिए वह यहां नीतीश कुमार के साथ दिल्ली आए हैं और जल्द ही उनकी मुलाकात सोनिया गांधी से होगी. 

उन्होंने विपक्षी एकता की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि सोनिया गांधी से मुलाकात होगी जिसमें विपक्ष के लोगों को एक साथ लाने पर चर्चा करेंगे.उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह जब गुजरात में थे तब वहां जंगलराज था. उन्होंने अमित शाह के 2024 में केंद्र में और 2025 में राज्य में सरकार बनाने के दावे पर कहा कि 'हम इसे देखेंगे.'

ये भी पढ़ें- 'जब खुली सीमा हो तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है' जानिए अमित शाह के इस बयान के मायने

Trending news