Bihar Politics: 'ट्विटर बबुआ किस गोला पर हैं?', RJD के स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव पर नीरज कुमार का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322741

Bihar Politics: 'ट्विटर बबुआ किस गोला पर हैं?', RJD के स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव पर नीरज कुमार का तंज

Bihar News: जेडीयू नेता नीरज कुमार ने आरजेडी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने को लेकर तंज कसा है. बता दें कि तेजस्वी पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर सरकार को घेर रहे हैं, इसलिए जेडीयू नेता ने उन्हें ट्विटर बबुआ कहकर तंज कसा है.

तेजस्वी पर नीरज कुमार का तंज

JDU Neeraj Kumar Taunts On Tejashwi Yadav: लालू यादव की पार्टी आरजेडी आज (शुक्रवार, 5 जुलाई) अपना 28वां स्थापना दिवस मना रही है. राजद के स्थापना दिवस पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. नीरज कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि आज RJD अपना 28वां स्थापना दिवस मना रहा है और तेजस्वी यादव कहां हैं. जेडीयू नेता ने कहा कि ट्विटर बबुआ तेजस्वी यादव किस गोला पर हैं. नीरज कुमार ने पूछा कि उनकी लोकेशन कहां है? उन्होंने आगे कहा कि आशा करते हैं कि जिस गोला पर होंगे वहां आप स्वस्थ होंगे. वहीं से अपना ट्विटर ज्ञान देते रहिएगा.

आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी के शामिल नहीं होने को लेकर जेडीयू नेता ने पीके मूवी की तरह एक पोस्टर शेयर करते हुए तेजस्वी यादव की चुटकी ली है. जेडीयू प्रवक्ता ने कैप्शन में लिखा कि ट्विटर बबुआ किस गोला पर सर्वाइव कर हैं. उन्होंने आगे कहा कि आशा करते हैं जिस गोला पर होंगे स्वस्थ होंगे. खैर वहीं से twiter पर अपना ज्ञान देते रहेंगे. जेडीयू नेता के ट्वीट पर एक यूजर (@Bihar_Nawada) ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये स्थापना दिवस जंगलराज का स्थापना दिवस है.

 

ये भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: बिहार में एक के बाद एक कैसे गिरे 6 पुल? नीतीश सरकार ने बताया कारण, जानें किसे ठहराया जिम्मेदार

आरजेडी नेताओं के मुताबिक, पटना स्थित आरजेडी कार्यालय के कर्पूरी सभागार में स्थापना दिवस कार्यक्रम मनाया जाएगा. स्थापना दिवस समारोह में राज्य के 5 जिला के कार्यकर्ता और प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे. समारोह में भोजपुर, जहानाबाद, पटना, वैशाली एवं अरवल के कार्यकर्ता और नेता भाग लेंगे. इस अवसर पर लालू प्रसाद यादव समेत पार्टी के अन्य सभी प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में लालू यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं.

Trending news