Bihar Politics: 'RJD कार्यकर्ताओं को भगवान भरोसे छोड़ दिए...' तेजस्वी यादव के दुबई दौरे पर JDU का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2441411

Bihar Politics: 'RJD कार्यकर्ताओं को भगवान भरोसे छोड़ दिए...' तेजस्वी यादव के दुबई दौरे पर JDU का वार

Bihar Political News: तेजस्वी यादव अभी दुबई में अपनी पत्नी और बेटी के साथ के क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं, लेकिन वहां से प्रदेश की राजनीति पर भी नजर है. इसी कारण से वह विरोधियों के निशाने पर भी हैं.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

Neeraj Kumar News: राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों दुबई में हैं, जहां वो अपने परिवार के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. उनकी छुट्टियों पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने तेजस्वी यादव के विदेश दौरे पर निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जनता के प्रति तेजस्वी यादव की कोई जिम्मेदारी तो नहीं है, लेकिन राजद कार्यकर्ताओ के प्रति जिम्मेदारी है. हालांकि, तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को भी भगवान भरोसे छोड़ दिया है. तेजस्वी यादव द्वारा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कानून व्यवस्था पर घेरा जा रहा है. इस पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ऐसे विदेश नहीं गए हैं. उनको यहां कानून का राज संकट में दिखाई पड़ा तो सब कार्यकर्ताओं को भगवान भरोसे छोड़ दिए. जेडीयू नेता ने आगे कहा कि जनता से तो उनको कोई लेना-देना है ही नहीं.

तेजस्वी ने हाल ही में ट्वीट करके कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की विधि व्यवस्था को गुंडे के हाथों नीलम कर रखी है. इसका जवाब देते हुए नीरज कुमार ने कहा कि राजद की भाषा से ही डर लगता है. यही कारण है कि जनता उनसे दूर रहती है. जेडीयू नेता ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर से तेजस्वी इतना खौफ में थे कि विदेश चले गए. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भी भगवान भरोसे छोड़ दिया है. वहीं तेजस्वी यादव ने ट्रांसफर-पोस्टिंग पर भी सरकार को घेरते हुए कहा था कि पटना के एसएसपी का प्रमोशन हो गया है और वह DIG बन गए हैं. उसके बावजूद वह पटना के एसएसपी बने हुए हैं. इस पर नीरज कुमार ने कहा कि पदाधिकारी कोई किसी का खास या आम नहीं होता है. उनमें अभी जानकारी का अभाव है. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश के बयान से स्पष्ट हुआ सरकार का मकसद, जानें जमीन सर्वे को लेकर क्या है प्लान

उन्होंने कहा कि तेजस्वी की यह बयानबाजी के अलावा कोई तुक नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में पिछले कई महीनो से आईएएस और आईपीएस अधिकारी बिहार को छोड़कर जा रहे हैं इस पर नीरज कुमार ने कहा कि इसका दो महत्वपूर्ण पक्ष है. पुलिस विभाग के पदाधिकारी है या फिर प्रशासनिक पदाधिकारी है तुमको मोक्ष तभी मिलता है. जब वह राजनीति में सफल हो जाते हैं. लोकसभा और राज्यसभा जाने के लिए बेचैनी रहती है तो बहुत लोग इस काम में लग जाते हैं. आजकल प्रशांत किशोर की पार्टी में ऐसे लोग जायदा हैं.

रिपोर्ट- शिवम

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news