JDU में उठापटक के बीच जयचंद की एंट्री! पूर्व MLA बोगो सिंह ने कहा, नीतीश के लिए बन गई है योजना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2032986

JDU में उठापटक के बीच जयचंद की एंट्री! पूर्व MLA बोगो सिंह ने कहा, नीतीश के लिए बन गई है योजना

Bihar Politics: जदयू के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के सलाहकारों ने नीतीश के लिखे गए इतिहास को उनके हाथों से मिटवाने का सार्थक प्रयास कर रहे हैं. उसमें बहुत हद तक वह लोग सफल भी हो चुके हैं

बिहार की खबरें

Bihar News: बेगूसराय में जदयू के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को जयचंद जैसे सलाहकारों ने मिट्टी में मिलाने की योजना बना ली है. नीतीश कुमार से बड़ी भूल और गलती हुई कि वह एनडीए का साथ छोड़ा था. अब उन्हें फिर एनडीए में शामिल होना पड़ेगा. एक साजिश की गई है कि नीतीश कुमार को पीएम का सब्जबाग दिखा कर जदयू को राजद में मिला दिया जाए. उन्होंने कहा कि इस तरह से लालू के लाल को सीएम बना दिया जाए. 

बोगो सिंह ने कहा कि बिहार में राजनीति और जो माहौल है. वह दुखद है. हालांकि उम्मीद और आशा से बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को एक विकास पुरुष के रूप में सुशासन बाबू के रुप में चुनने का काम किया था, लेकिन नीतीश कुमार से उनके सलाहकार टीम से कुछ गलती हुई, कुछ भूल हुई है. क्योंकि हमसे सीनियर लोग हैं. वह गलती नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से भयानक भूल हुई है. 

जदयू के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के सलाहकारों ने नीतीश के लिखे गए इतिहास को उनके हाथों से मिटवाने का सार्थक प्रयास कर रहे हैं. उसमें बहुत हद तक वह लोग सफल भी हो चुके हैं, जिस बात की आभास नीतीश को काफी देर से लगी है. वर्तमान परिवेश में हमें ऐसा महसूस होता है नीतीश कुमार को पुन एक भूल या एक गलती करने पड़ेगी, उनको एनडीए में वापस जाना जाना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें:खरना पर सुलगती है और खिचड़ी पर पकती है बिहार की राजनीति, उत्तरायण तक कुछ नहीं होगा!

उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में अब कोई स्थान नहीं बचता है, क्योंकि उनको मुंगेरी लाल के हंसने सपने दिखाए गए. कहा गया कि आप इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. आप इंडी गठबंधन के संयोजक बनाए जाएंगे. जदयू नेता ने कहा कि आपको जिस दिन बना संयोजक बना देंगे, उसी दिन हमारे लाडले (तेजस्वी) को बिहार का सीएम का शपथ दिलाना होगा. 

ये भी पढ़ें: बिहार में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, लोकसभा की मांगी 10 सीटें

नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि कुछ लोग चाह रहे हैं कि जदयू को राजद में विलय कर दिया जाए, जिसका खामियाजा आरसीपी बाबू को भुगतना पड़ा. उपेंद्र कुशवाहा को भुगतना पड़ा और आज नीतीश कुमार को अफसोस जरूर हो रहा होगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को अफसोस हो रहा होगा कि बहुत-बहुत भयानक भूल हुई है. मैंने अपने विश्वास को खो दिया और जयचंद्र जैसे लोगों को अपने गले से लगा लिया.

Trending news