तेजस्वी यादव का नाम आते ही भड़क गए डिप्टी CM विजय सिन्हा, बता दिया- ट्विटर ब्वॉय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2332590

तेजस्वी यादव का नाम आते ही भड़क गए डिप्टी CM विजय सिन्हा, बता दिया- ट्विटर ब्वॉय

Deputy CM Vijay Sinha on Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तंज कसा. बोले, तेजस्वी यादव अब ट्वीट (एक्स पर पोस्ट) करने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते हैं. वह ट्विटर बॉय की तरह ट्वीट करते हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि समय सीमा के अंदर काम पूरा होना चाहिए. उसे दो-तीन दिन पहले हमने भी विभाग के अंदर गहन समीक्षा की थी. हमसे पहले जो मंत्री थे वह बताएं उन्होंने क्या किया है? 

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और तेजस्वी यादव

Deputy CM Vijay Sinha: बजट सत्र से ठीक पहले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार फिर उठने लगी है. इसको लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने 12 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को मीडिया से बातचीत की. उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ शब्दों में कहा है कि विकसित भारत बनाना है विकसित बिहार बनाना है. बिहार को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. इसके लिए जो भी पहल करनी होगी की जाएगी.

इस बीच तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के जरिए बिहार सरकार पर हमलावर हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तंज कसा. बोले, तेजस्वी यादव अब ट्वीट (एक्स पर पोस्ट) करने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते हैं. वह ट्विटर बॉय की तरह ट्वीट करते हैं.

सीएम नीतीश कुमार के अनुभव का जिक्र कर राजद नेता से सवाल किया. कहा, मुख्यमंत्री बिहार की विकास के गति के प्रति सजग रहे हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि समय सीमा के अंदर काम पूरा होना चाहिए. उसे दो-तीन दिन पहले हमने भी विभाग के अंदर गहन समीक्षा की थी. हमसे पहले जो मंत्री थे वह बताएं उन्होंने क्या किया है? कितनी बैठक हुईं, सिर्फ खाना पूर्ति हुई है?

बता दें कि तेजस्वी यादव ने 12 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार सुबह अपने एक्स अकाउंट पर बिहार में पुल गिरने के वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बिहार में पुल नहीं 18 वर्षों के सुशासनी भ्रष्टाचार के मीनार गिर रहे हैं. प्रतिदिन पुल गिरने के मामले में एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार और सबसे खराब शासन के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है. बीते तीन हफ्तों में अभी तक सिर्फ 17 ही पुल गिरे हैं. पुलियों के गिरने और धंसने की तो कोई गिनती ही नहीं है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news