Dhiraj Sahu: नोटों का पहाड़ के बाद सोना-चांदी का खजाना, 8वें दिन IT अधिकारियों को मिले अहम डॉक्यूमेंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2008534

Dhiraj Sahu: नोटों का पहाड़ के बाद सोना-चांदी का खजाना, 8वें दिन IT अधिकारियों को मिले अहम डॉक्यूमेंट

MP Dhiraj Sahu News: इनकम टैक्स के अधिकारी लगातार दस्तावेजों को खंगाल रहे हैं. इसके अलावा पूरे परिसर की तकनीकि स्कैनिंग भी कराई जा रही है. इस कार्रवाई से इनकम टैक्स के अधिकारियों को क्या कुछ हासिल हुआ है, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. 

धीरज साहू पर IT की छापेमारी

MP Dhiraj Sahu News: झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी लगातार 8 दिनों से जारी है. इनकम टैक्स विभाग को कांग्रेस सांसद के ठिकानों से अबतक अकूत संपत्ति मिली है. धीरज साहू के ठिकानों पर पड़ी रेड में इनकम टैक्स को ₹300 करोड़ से ज्यादा नकदी के बाद कई किलोग्राम सोने-चांदी के जेवरात मिले. जानकारी के मुताबिक, आईटी विभाग के अधिकारियों को काफी सारे कागजात भी मिले हैं. एक लाल डायरी मिलने की खबर भी काफी वायरल हो रही है. 

इनकम टैक्स के अधिकारी लगातार दस्तावेजों को खंगाल रहे हैं. इसके अलावा पूरे परिसर की तकनीकि स्कैनिंग भी कराई जा रही है. मंगलवार (12 दिसंबर) की शाम को ज्योग्राफिकल सर्विलांस सिस्टम से पूरे परिसर की स्कैनिंग की गई. इस कार्रवाई से इनकम टैक्स के अधिकारियों को क्या कुछ हासिल हुआ है, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. छापेमारी की कार्रवाई लगातार 8वें दिन भी जारी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: CM नीतीश की वाराणसी रैली को लेकर JDU उत्साहित, मंत्री जमा खान ने कही बड़ी बात

बता दें कि कांग्रेस सांसद धीरज साहू के अलग-अलग ठिकानों से 350 करोड़ से ज्यादा बरामद हो चुके हैं. इसी कड़ी में धीरज साहू के रांची के रेडियम रोड स्थित आवास पर बीते 8 दिनों से इनकम टैक्स के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं. इस परिसर में छापेमारी के दौरान आयकर अधिकारियों ने कई ब्रीफकेस भी जब्त किए गए हैं. ब्रीफकेस में क्या था, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. सूत्र बताते हैं करोड़ों रुपए और भारी मात्रा में आभूषण बरामद किए गए हैं.

रिपोर्ट- कामरान

Trending news