'बुखार था ना जी...', I.N.D.I.A की बैठक में न जाने की बात पर नीतीश कुमार का जवाब
Advertisement

'बुखार था ना जी...', I.N.D.I.A की बैठक में न जाने की बात पर नीतीश कुमार का जवाब

Bihar News: नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन के संस्थापक सदस्यों में से एक माना जाता है. मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि यह कैसे हो सकता है कि मैं इसमें शामिल न होऊं?

सीएम नीतीश कुमार

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कांग्रेस की तरफ दिल्ली में बुलाई गई इंडिया की बैठक में नहीं शामिल होने पर बयान दिया है. पटना में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने मीडिया से कहा कि उन्हें बुखार है और इसलिए वह दिल्ली नहीं जा सकते. उन्होंने (CM Nitish Kumar) कहा कि खबरों में कहा जा रहा था कि मैं बैठक में शामिल नहीं होने वाला हूं. ये कैसे संभव है? मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि यह कैसे हो सकता है कि मैं इसमें शामिल न होऊं? मैं बुखार से पीड़ित था...इसीलिए मैंने तब नहीं कहा था. गठबंधन की अगली बैठक में मैं शामिल होऊंगा.

बता दें कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को इंडिया गठबंधन के संस्थापक सदस्यों में से एक माना जाता है. 4 दिसंबर, 2023 दिन मंगलवार को उन खबरों के बाद सुर्खियों में आए कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इंडिया की बैठक में शामिल न होने की योजना बनाई है. उनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जिन्होंने एक दिन पहले नहीं जाने को लिए कहा था. 

ये भी पढ़ें: चुनाव परिणाम के बाद INDI गठबंधन और Amit Shah के दौरे को लेकर Nitish Kumar का रिएक्शन

इंडिया गठबंधन की बैठक बुलाने की कांग्रेस की योजना को मंगलवार को झटका लगा, क्योंकि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) समेत कम से कम तीन गैर-कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों और एक पूर्व मुख्यमंत्री ने इसमें भाग लेने से इनकार कर दिया. इंडिया गठबंधन के संसदीय दल के नेताओं की एक समन्वय बैठक 6 दिसंबर, 2023 को शाम 6 बजे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर होनी थी. जो बाद में टाल दी गई.

Trending news