Patna Lathicharge: शुक्रवार को राजभवन मार्च करेगी भाजपा, जंगलराज को हटाया था और अब गुंडाराज को भी हटाएंगे: विजय सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778078

Patna Lathicharge: शुक्रवार को राजभवन मार्च करेगी भाजपा, जंगलराज को हटाया था और अब गुंडाराज को भी हटाएंगे: विजय सिन्हा

Patna Lathicharge: विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि गुरुवार को विधानसभा मार्च के बाद अब शुक्रवार को राजभवन मार्च किया जाएगा. विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि हमने जंगलराज को उखाड़ फेंका था, अब गुंडाराज चल रहा है. हम उसे भी उखाड़ फेंकेंगे.

शुक्रवार को राजभवन मार्च करेगी भाजपा

Patna Lathicharge: गुरुवार को भाजपा ने विधानसभा मार्च का आह्वान किया था. मार्च डाकबंगला चैराहे तक पहुंचा तब तक पुलिस का बलप्रयोग शुरू हो गया. तमाम बीजेपी कार्यकर्ता, नेता, विधायक और सांसद घायल हो गए. जहानाबाद शहर के महामंत्री विजय कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हुए तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब बीजेपी नीतीश कुमार की सरकार पर हमलावर है और ऐलान किया है कि भाजपा अब शुक्रवार को राजभवन मार्च करेगी. विधानसभा में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यह ऐलान किया है. 

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि गुरुवार को विधानसभा मार्च के बाद अब शुक्रवार को राजभवन मार्च किया जाएगा. विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि हमने जंगलराज को उखाड़ फेंका था, अब गुंडाराज चल रहा है. हम उसे भी उखाड़ फेंकेंगे. 

ये भी पढ़ें:BJP नेता की मौत पर बोले जेपी नड्डा, कहा- ये नीतीश सरकार की विफलता-बौखलाहट का नतीजा

नीतीश सरकार के खिलाफ शिक्षक भर्ती नियमावली, रोजगार और अन्य मुद्दों पर बीजेपी के विधानसभा मार्च में पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, जिसके बाद सम्राट चौधरी सड़क पर ही बैठ गए. वहीं लाठीचार्ज से बीजेपी के कार्यकर्ता की मौत भी हो गई जिसके बाद बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. ऐसे में बिहार विधान मंडल के मुख्य गेट की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं. काफी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है. साथ में कई मजिस्ट्रेट, डीएसपी की भी तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें: पटना के लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, नीतीश और सम्राट की पार्टी आमने-सामने

लाठीचार्ज के बाद भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी को भी हिरासत में ले लिया गया है. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. सुशील कुमार मोदी ने कहा, ऐसी सरकार को हम छोड़ेंगे नहीं, हमारी पार्टी के नेता शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन पुलिसिया दबंगई ने हमारे कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया है.

Trending news