जन विश्वास यात्रा पर बीजेपी नेता ने कसा तंज, कहा- तेजस्वी से लोगों का विश्वास उठा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120209

जन विश्वास यात्रा पर बीजेपी नेता ने कसा तंज, कहा- तेजस्वी से लोगों का विश्वास उठा

Bihar Politics: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से हुई है.

सुरेश कुमार शर्मा

मुजफ्फरपुर:Bihar Politics: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से हुई है. वहीं तेजस्वी की इस यात्रा को लेकर बिहार में राजनीति भी तेज हो गई है.  इसको लेकर बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव को लगा कि जनता का विश्वास उन पर खत्म हो गया है. इसलिए वह जन विश्वास यात्रा को निकले हैं, लेकिन जन विश्वास यात्रा के दौरान सभा में भीड़ नहीं जुटी इससे स्पष्ट हो गया है कि लोगों का विश्वास तेजस्वी यादव और उनके पार्टी पर से उठ चुका है.

सुरेश कुमार शर्मा ने आगे कहा कि इस यात्रा से न ही लोकसभा चुनाव और न ही विधानसभा चुनाव पर कोई असर पड़ेगा. बीजेपी पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और आगे भी खड़ा रहेगी. पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने सीतामढ़ी में तेजस्वी यादव के मंच टूटने पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह सीतामढ़ी गए थे, लेकिन माता सीता का आशीर्वाद नहीं लिया है. इसलिए मंच टूट गया है. जिससे इनके दोनों सभाओं में और अविश्वास ही हो गया. नरेंद्र मोदी राम के सच्चे सेवक हैं और एक सौ 40 करोड़ लोगों की सेवा में दिन रात लगे रहते हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि बिहार में अगर जन विश्वास किसी के साथ है तो वो सिर्फ पीएम मोदी के साथ ही है और वो विश्वास बड़ा ही मजबूत और अडिग है. इसको कोई भी डिगा नहीं सकता है. यही कारण है कि यह लोग डरे हुए हैं और जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. जिसको जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और सभी आगे की सभी यात्रा में भी यही हाल होने जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने गिनाई अपने कार्यकाल की उपलब्धियां, नीतीश को लेकर कही बड़ी बात

Trending news