Bihar News: 'रेवंत रेड्डी से माफी मंगवाएं मुख्यमंत्री...', बीजेपी का सीधे नीतीश कुमार पर वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2000672

Bihar News: 'रेवंत रेड्डी से माफी मंगवाएं मुख्यमंत्री...', बीजेपी का सीधे नीतीश कुमार पर वार

Bihar News: बीजेपी नेता ऋतुराज सिन्हा (BJP Leader Ruturaj Sinha) ने कहा कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में जो आईटी हब चल रहा है उसमें बिहार के युवाओं की बड़ी भूमिका है.

ऋतुराज सिन्हा (File Photo)

Bihar News: तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) ने बिहार के डीएनए से बेहतर तेलंगाना का डीएनए का बयान दिया, तब से पूरे देश का सियासी टेंपरेचर गर्म हो गया है. भारतीय जनता पार्टी रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) के बयान पर सीधे इंडिया गठबंधन को घेर रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा (BJP Leader Ruturaj Sinha) ने कहा कि नीतीश कुमार खुद को I.N.D.I.A ब्लॉक का महत्वपूर्ण नेता मानते हैं तो ऐसी स्थिति में उन्हें सबसे पहले अपने गठबंधन के सहयोगी कांग्रेस के नेता रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) से अपने बयान पर माफी मंगवानी चाहिए. 

I.N.D.I.A ब्लॉक टूट जाएगा-बीजेपी
बीजेपी नेता ऋतुराज सिन्हा (BJP Leader Ruturaj Sinha) ने कहा कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में जो आईटी हब चल रहा है उसमें बिहार के युवाओं की बड़ी भूमिका है. वहीं, दूसरी तरफ I.N.D.I.A ब्लॉक को लेकर अखिलेश यादव समेत अन्य नेता बयान दे रहे हैं. ऋतुराज सिन्हा (BJP Leader Ruturaj Sinha) ने कहा कि इस गठबंधन की मियाद बहुत जल्द पूरी हो जाएगी और यह गठबंधन के सभी दल अलग-अलग हो जाएंगे, क्योंकि 6 महीने से बैठकर तो चल रही है. मगर अभी तक ना तो कोऑर्डिनेटर तय हो पाया है और ना ही गठबंधन का नेतृत्व कौन करेगा यह स्पष्ट हो पाया है? मोदी विरोध के लिए बना यह गठबंधन अपनी उम्र पूरी कर चुका है.

ये भी पढ़ें:लोकसभा में उठी पल्स को एम्स का एक्सटेंशन सेंटर बनाने की मांग, सांसद ने कही ये बात

रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) का क्या था बयान, जानिए
दरअसल, रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह तेलंगाना के लिए बेहतर विकल्प हैं. उन्होंने (Revanth Reddy) कहा था कि केसीआर का डीएनए बिहारी है. जबकि मेरा डीएनए तेलंगाना का है. रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) ने अपने बयान में आगे कहा था कि केसीआर बिहारी हैं और कुर्मी जाति से आते हैं और वहां से आकर तेलंगाना में बस गए. ऐसे में केसीआर के डीएनए यानी बिहार के डीएनए से उनका यानी तेलंगाना का डीएनए बेहतर है. 

रिपोर्ट: स्वप्निल

ये भी पढ़ें:21 जनवरी को झारखंड दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार, जानें कार्यक्रम का नाम

Trending news