नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890059

नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं

Bihar Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है.

नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं

पटना: Bihar Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पटना के खुसरूपुर में महादलित महिला को निर्वस्त्र कर पीटने की घटना पर न सिर्फ गंभीर चिंता जाहिर किया बल्कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए अपनी कटिबद्धता को जगजाहिर किया है. इसके साथ ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दोहराया कि बिहार में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है और यहां कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि अपराधियों का बोलबाला है, गुंडाराज है और बिहार जंगल राज की ओर बढ़ रहा है. इसका सबूत महादलित समाज के महिला को निर्वस्त्र करके सरेआम पीटना है और पुलिस प्रशासन इस मामले में सिर्फ खानापूर्ति कर रही है.

उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में यह कोई पहली घटना नहीं हुई है. आए दिन इस तरह की घटना बिहार में हो रही है चुकी यह घटना राज्य की राजधानी में हुआ था. इसलिए प्रकाश में आ गया अन्यथा इस तरह की कई घटनाओं को सरकार छुपाने का काम कर रही है. गृह राज्य मंत्री ने कहा कि नीतीश-तेजस्वी की सरकार में महादलित समाज की महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया और उसे पेशाब पिलाने जैसा घृणित व अमानवीय कृत्य किया गया. लेकिन नीतीश-तेजस्वी आंख और मुंह पर पट्टी बांध कर चुप्पी साधे हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है. क्योंकि बिहार सरकार ही उन्हें बचा रही है. आज अगर बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, उन्हें डर के माहौल में जीना पड़ रहा है तो इसकी जिम्मेदार जदयू और राजद की मिलीजुली घमंडिया सरकार है. बिहार में महिलाओं के साथ आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं. नित्यानंद राय ने कहा कि आरजेडी-JDU कि दोमुंही राजनीति और झूठ को बिहार के साथ-साथ देश की जनता भी पहचान चुकी है. नीतीश-तेजस्वी की सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है. बिहार की जनता आरजेडी-जेडीयू को कड़ा सबक सीखाने को तैयार है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: पशुपति कुमार पारस की पार्टी के नेता अनवर खान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, मौके पर मौत

 

Trending news