Bihar Politics: 'BJP के महत्वपूर्ण स्तंभ हैं संजय झा...', JDU कार्यकारिणी की बैठक को लेकर RJD ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2313448

Bihar Politics: 'BJP के महत्वपूर्ण स्तंभ हैं संजय झा...', JDU कार्यकारिणी की बैठक को लेकर RJD ने साधा निशाना

JDU Executive Meeting: राजद नेता ने कहा कि भाजपा लगातार जदयू पर प्रेशर बना रही है. भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने जिस तरह से बयान दिया है, उस से साफ हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एनडीए की प्रमुख दल बनकर चुनाव लड़ेगी. 

शक्ति यादव

JDU Executive Meeting: दिल्ली में आज (शनिवार, 29 जून) जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. उधर बिहार में इसको लेकर बयानबाजी भी जारी है. इसी कड़ी में राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. राजद नेता ने कहा कि जेडीयू के नए अध्यक्ष की नियुक्ति की चर्चा चल रही है. उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि संजय झा को जेडीयू अध्यक्ष बनाया जा सकता है. शक्ति सिंह ने कहा कि यह अलग पार्टी का मामला है, लेकिन जेडीयू में संजय झा बीजेपी के महत्वपूर्ण स्तंभ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि संजय झा ही नए अध्यक्ष बनें, ताकि 6 महीने में नीतीश कुमार बिहार के गद्दी छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा दबाव बना रही है कि 2025 का चुनाव भाजपा के नेतृत्व में हो. जदयू भी यह बात जानती है. 

राजद नेता ने कहा कि भाजपा लगातार जदयू पर प्रेशर बना रही है. भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने जिस तरह से बयान दिया है, उस से साफ हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एनडीए की प्रमुख दल बनकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र में सत्ता की चाबी अगर हाथ में है तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज दोनों मिलने चाहिए. इस दौरान सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए शक्ति सिंह यादव ने कहा कि केवल पुल गिरवाने से काम नहीं चलेगा, बैठक में हर प्रकार की चर्चा होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने भ्रष्टाचार पर अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, CM नीतीश के साथ PM मोदी को भी खूब रेला

राजद प्रवक्ता ने इस दौरान नीतीश कुमार के बेटे की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि नीतीश जी के पुत्र निशांत भी काफी काबिल है और पढ़े लिखे है. लेकिन नीतीश जी के इर्द गिर्द जो लोग है वो उन्हें मंदबुद्धि साबित करने में लगे हुए है. यही कारण है कि जदयू पार्टी में उनकी इंट्री नहीं हो रही. शक्ति सिंह ने कहा कि अगर संजय झा जदयू के अध्यक्ष बनते है तो कहीं ना कहीं हम कहते है की यह पार्टी के साथ गलत होगा और सिर्फ पार्टी के साथ ही नहीं पिछड़ा समाज के साथ भी नाइंसाफी होगी.

Trending news