Bihar Political Crisis: नीतीश कुमार पर बीजेपी का हमला, पूछा-भ्रष्टाचार के मुद्दे का क्या हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295608

Bihar Political Crisis: नीतीश कुमार पर बीजेपी का हमला, पूछा-भ्रष्टाचार के मुद्दे का क्या हुआ

Bihar Political Crisis: संजय जायसवाल ने आगे कहा कि अब बिहार की जनता नीतीश कुमार और जदयू को जबाव देगी. इधर, पटना में नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता चुन लिया गया.

अब राज्य में जदयू के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी.

पटना: Bihar Political Crisis: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मंगलवार को नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बताया चाहिए कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जो बात हुई थी उसका क्या हुआ?

'बिहार के लोगों और भाजपा के साथ विश्वासघात'
उन्होंने कहा, 'हमने 2020 का चुनाव एक साथ लड़ा, जनादेश जदयू और बीजेपी को था, हमने अधिक सीटें जीतीं, उसके बावजूद हमने नीतीश कुमार को सीएम बनाया गया. आज जो कुछ भी हुआ वह बिहार के लोगों और भाजपा के साथ विश्वासघात है.'

जनता नीतीश को देगी जवाब: बीजेपी
संजय जायसवाल ने आगे कहा कि अब बिहार की जनता नीतीश कुमार और जदयू को जबाव देगी. इधर, पटना में नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता चुन लिया गया. इससे पहले नीतीश कुमार ने मंगलवार शाम राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया.

इस्तीफा सौंपने के बाद नीतीश कुमार ने राजभवन के बाहर मीडिया से कहा कि आज हमारे पार्टी की बैठक हुई जिसमें सभी ने एनडीए छोड़ने की बात कही, इसके बाद हमने बीजेपी से अलग होने का फैसला किया.

गौरलब है कि अब राज्य में जदयू के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी. इसमें राजद, कांग्रेस और CPIM शामिल होंगे. सूत्रों के्अनुसार, CPIM का कोई विधायक मंत्री नहीं बनेगा जबकि कांग्रेस को चार मंत्री पद मिलने की संभावना है.

Trending news