Bihar News: 3 साल से नहीं मिला प्रधानमंत्री आवास योजना का लक्ष्य, मंत्री श्रवण कुमार का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2023039

Bihar News: 3 साल से नहीं मिला प्रधानमंत्री आवास योजना का लक्ष्य, मंत्री श्रवण कुमार का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप

Darbhanga News: बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने दरभंगा में मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बिहार को 3 साल से प्रधानमंत्री आवास योजना का लक्ष्य नहीं मिला है, अब मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीबों का घर का सपना पूरा होगा.

मंत्री श्रवण कुमार

Darbhanga News: बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar )  एक दिवसीय दौरे पर 21 दिसंबर, 2023 दिनन गुरुवार को दरभंगा पहुंचे थे. जहां उन्होंने दरभंगा समाहरणालय स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर सभागार में ग्रामीण विकास विभाग के पदाधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक किया. बैठक के दौरान मंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar )  ने ग्रामीण विकास विभाग की तरफ से चलाये जा रहे योजनाओं का जानकारी ली. साथ ही विभाग से जुड़े पदाधिकारीयों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिया.

बैठक के बिहार सरकार ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar )  ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना बिहार में 3 साल का लक्ष्य नहीं मिला है. उन्होंने (Minister Shravan Kumar )  ने कहा कि 2018-19 में लक्ष्य नहीं मिला. साल 2022-23 में लक्ष्य नहीं मिला. साल 2023-24 में भी लक्ष्य नहीं मिला है. मंत्री (Minister Shravan Kumar )  ने कहा कि बिहार को लेकर केन्द्र सरकार का सौतेला व्यवहार है. इसके चलते यहां जो गरीब लोग हैं. आवास के चलते जिनका अपना घर नहीं है. उसके लिए हमारी चिंता है. इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिशा निर्देश में मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण हम लोगों ने शुरू किया है, ताकि बिहार के हर गरीबों को राज्य के खजाने से उनका घर का सपना पूरा किया जा सके.

ये भी पढ़ें: गठबंधन की बैठक के बाद क्या नीतीश और लालू हैं एक-दूसरे से खफा? तेजस्वी ने दिया जवाब

बैठक में ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar ) ने जिले में चल रहे ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि यहां पर बेहतर काम हो रहा है. थोड़ा बहुत जहां कहीं दिक्कत थी. उन्होंने (Minister Shravan Kumar )  कहा कि इंदिरा आवास योजना, मनरेगा और अन्य कार्यों को कैसे बेहतर से बेहतर तरीके से किया जा सके. इसको लेकर दिशा निर्देश दिया गया है. बैठक में दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रौशन समेत कई संबंधित पदाधिकारी शामिल थे.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news