Bihar News: सदस्यता अभियान में भाजपा को बड़ी सफलता, करीब 40 लाख सदस्य बनाए: दिलीप जायसवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2450690

Bihar News: सदस्यता अभियान में भाजपा को बड़ी सफलता, करीब 40 लाख सदस्य बनाए: दिलीप जायसवाल

Bihar News: बिहार भाजपा के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि भाजपा ने बिहार में अपने सदस्यता अभियान में शानदार सफलता हासिल की है. पार्टी ने अब तक 25 लाख ऑनलाइन और 14 लाख मैनुअल सदस्य बनाकर लगभग 40 लाख लोगों को पार्टी की सदस्यता द‍िलाई है.

Bihar News: सदस्यता अभियान में भाजपा को बड़ी सफलता, करीब 40 लाख सदस्य बनाए: दिलीप जायसवाल

पटना: बिहार भाजपा के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार दौरे पर प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा उन्‍होंने स्मार्ट मीटर को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर भी हमला बोला. दिलीप जायसवाल ने कहा कि भाजपा ने बिहार में अपने सदस्यता अभियान में शानदार सफलता हासिल की है. पार्टी ने अब तक 25 लाख ऑनलाइन और 14 लाख मैनुअल सदस्य बनाकर लगभग 40 लाख लोगों को पार्टी की सदस्यता द‍िलाई है.

भाजपा अध्‍यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि हमारी ऑनलाइन सदस्यता 25 लाख पार कर चुकी है और मैनुअल रूप से लगभग 14 लाख नए सदस्य जुड़े हैं. इस प्रकार, हमारी कुल सदस्यता 40 लाख के करीब पहुंच गई है. उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक विशेष कार्यक्रम के दौरान इस काम के लिए कार्यकर्ताओं काे धन्यवाद देंगे.

यह भी पढ़ें- JP Nadda Bihar Visit: बिहार के पैरालंपिक खिलाड़ियों को जेपी नड्डा ने किया सम्मानित, BJP सदस्यता अभियान की समीक्षा की

इस अवसर पर, जेपी नड्डा पैरा ओलंपिक विजेताओं को भी सम्मानित करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे दिव्यांग भाई जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीते हैं, और जो राष्ट्रीय स्तर पर भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर चुके हैं, उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसे खिलाड़ियों को सम्मानित करना हमारी जिम्मेदारी है.

स्मार्ट मीटर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि जब ये लोग सत्ता में होते हैं, तो उन्हें जनता की कोई परवाह नहीं होती. कुर्सी से हटने के बाद, अचानक उन्हें सब कुछ याद आने लगता है. सत्ता में रहते हुए ये लोग सब कुछ भूल जाते हैं, लेकिन जब सत्ता हाथ से निकल जाती है, तो जनता की हर चीज याद आती है.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर लिखा था, "बिहार में स्मार्ट मीटर नहीं स्मार्ट चीटर लगा दिया गया है. स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी एवं बिजली के बढ़ते बिलों के खिलाफ एक अक्टूबर से राष्ट्रीय जनता दल आंदोलन करेगा."

इनपुट - आईएएनएस के साथ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news