Bihar Politics: लालू यादव ने 32 बार लिखा- 'बिहार=बलात्कार', उपेन्द्र कुशवाहा ने बताया बिहारी अस्मिता पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2450837

Bihar Politics: लालू यादव ने 32 बार लिखा- 'बिहार=बलात्कार', उपेन्द्र कुशवाहा ने बताया बिहारी अस्मिता पर हमला

Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए बिहार=बलात्कार लिख दिया. जिसके बाद बिहार की राजनीति गर्मा गई है.

लालू यादव

पटना: बिहार में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. वहीं राज्य में अपराध को लेकर लालू परिवार भी लगातार नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल उठाते रहती है. इस बीच लालू यादव ने आज एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया जिसको लेकर अब बवाल मचा है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने एक्स पर बिहार=बलात्कार लिख दिया. जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है. लालू यादव ने एक पूरे 32 बार बिहार=बलात्कार लिखा है. बिहार को बलात्कार प्रदेश बताने के बाद अब लालू यादव निशाने पर आ गए हैं.

वहीं एनडीए गठबंधन में शामिल रालोम सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद पर तीखा हमला बोलते हुए पूछा कि जिस बिहार ने आपको अपने पलकों पर बिठाया, इतना विश्वास व्यक्त किया. आज उसी बिहार के लिए 32 बार "बिहार=बलात्कार" कहना बिहारी अस्मिता और बिहार के गौरवशाली इतिहास पर हमला नहीं है क्या ? उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे लिखा कि किसी क्षेत्र में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध होना वहां के कुछ लोगों की आपराधिक मानसिकता का परिणाम है इसके आधार पर पूरे प्रदेश का आपके द्वारा ऐसा नामकरण करना दुर्भाग्य की बात है. खास कर जिनके शासनकाल को बिहार और देशवासियों ने जंगलराज कहा है उन्हें तो कोई नैतिक अधिकार है ही नहीं कुछ बोलने का.

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे लिखा कि आज यदि अपराध की कोई छिटपुट घटनाएं होती है तो अविलंब गिरफ़्तारी और स्पीडी ट्रायल होता है. वहीं आपके जमाने में तो CM हाउस में ही अपराध की पटकथा लिखी जाती थी और अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था. आज बिहार में कोई संगठित अपराध या अपराधी नहीं है जैसा की आपके शासन के दौरान उन 15 वर्षो में था. आज भी रूंहें कांप जाती है उस काल को याद करके.

ये भी पढ़ें- ‘राम के देश में राम की बात करना कौन सा असंभव’, धीरेंद्र शास्त्री ने की हिंदू राष्ट्र बनान की मांग

बता दें कि बिहार में लगातार हो रहे बढ़े को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहर दिन एक क्राइम बुलेटिन जारी करते हैं. तेजस्वी यादव ने शनिवार को भी अपने सोशल मीडिया से महिला अत्याचार-बलात्कार का बुलेटिन जारी किया था. लालू यादव ने जिसे रिट्वीट कर 32 बार  "बिहार=बलात्कार" लिखा.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news