Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2449504
photoDetails0hindi

Kajal Raghwani Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की ये तस्वीरें वायरल, गजब का स्टाइल, देखिए ब्यूटीफुल तस्वीरें

Kajal Raghwani Photoshoot: काजल राघवानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

1/7

Kajal Raghwani Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपनी सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लगातार लोगों का दिल जीता है. भोजपुरी फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

2/7

एक्ट्रेस काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बड़ें-बड़ें स्टार्स के साथ इंडस्ट्री में काम किया और लोगों के दिलों पर राज किया है. 

3/7

काजल राघवानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

4/7

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में वाइन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है. ये साड़ी उन पर काफी अच्छा लग रही है. इन तस्वीरों में वे एक से एक पोज देती नजर आ रही है. जिसमें वो एकदम गुलाब जैसी लग रही है. 

5/7

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काजल राघवानी एक से एक पोज दे रही है और अपनी अदाओं से फैंस को बांध रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

6/7

काजल राघवानी के फैंस की कोई कमी नहीं है. उनके चाहने वाले लाखों में हैं. इंस्टाग्राम पर एक फैन्स ने उनकी तस्वीर पर लिखा कि आपकी फिल्म बहुत अच्छी लगती है देखने में काजल, आप ऐसी ही मूवी करती रहे.

7/7

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को आप इस तस्वीर में बेहद शांत और सादगी वाले अंदाज में देख सकते हैं. इसकी इसी अदा पर फैन्स दीवाने होते हैं.