Gopal Mandal: रंगरा कांड को जातीय रंग देने में लगे JDU विधायक, बोले- हम जांच कर दिए अब जरूरत नहीं...
Advertisement

Gopal Mandal: रंगरा कांड को जातीय रंग देने में लगे JDU विधायक, बोले- हम जांच कर दिए अब जरूरत नहीं...

JDU MLA Gopal Mandal News: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम जांच कर दिए हैं, इससे ज्यादा अब जांच क्या होगी. नवगछिया एसपी पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाते हुए जेडीयू विधायक ने कहा कि ये सबकुछ एसपी का किया-धरा है. 

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

JDU MLA Gopal Mandal News: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल लगातार भागलपुर जिले के रंगरा गांव में हुए बवाल को जातीय रंग देने में लगे हुए हैं. जेडीयू विधायक तकरीबन एक सप्ताह बाद पीड़ित परिजनों से मिले. यहां उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा समाज को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अगर इस केस में अतिपिछड़ा समाज के लोगों का नाम नहीं हटाया गया तो फिर युद्ध होगा. उन्होंने कहा कि हम जांच कर दिए हैं, इससे ज्यादा अब जांच क्या होगी. नवगछिया एसपी पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाते हुए जेडीयू विधायक ने कहा कि ये सबकुछ एसपी का किया-धरा है. बड़े पदाधिकारी गलत लड़के के साथ मिले हैं. गोपाल मंडल ने आगे कहा कि हम मुख्यमंत्री से बात किए हैं और फिर जा रहे हैं, बात करेंगे.

बता दें कि 16 फरवरी को रंगरा गांव की महिला शोभा देवी अचानक से लापता हो गई थी. 18 फरवरी को महिला का शव बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई थी. कहा जा रहा है कि पुलिस ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं लिखी थी. वहीं महिला की डेडबॉडी मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे और जमकर हंगामा काटा था. नाराज भीड़ ने पुलिस वाहन और पंचायत समिति के वाहन में आग लगा दी थी. पत्रकार व पुलिस के साथ मारपीट भी की गई थी. मामले में पुलिस ने 2 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं बवाल के बाद 40 नामजद और 250 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. डीआईजी ने थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया था.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा...', तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज

इस घटना के बाद जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देते हुए नवगछिया एसपी पूरण झा को हटाने की मांग की थी. एसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया एसपी लड़कीबाज है. एसपी जातपात की राजनीति कर आरोपियों को बचा रहे हैं. गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री से कहा था कि नवगछिया एसपी को हटाएं और उन्हें नहीं हटाया गया तो हम इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने अपनी ही सरकार को घेरते हुए कहा था कि बिहार में प्रशासन फेल है. यह सही जांच नहीं करेगा और आरोपियों को बचाने में लगी है. जब इज्जत नहीं बचेगा तब रहके हम क्या करेंगे?

Trending news