Bihar News: विवादों वाले विधायक गोपाल मंडल का एक और कारनामा, अधेड़ को जड़ा थप्पड़
Advertisement

Bihar News: विवादों वाले विधायक गोपाल मंडल का एक और कारनामा, अधेड़ को जड़ा थप्पड़

Bihar News: बिहार में भागलपुर के जदयू विधायक की दबंगई की खबर एक बार फिर से  सबको हैरान कर रही है. दरअसल भागलपुर के दबंग जदयू विधायक गोपाल मंडल के किस्से काफी मशहूर रहे हैं और यही वजह रहा है कि विवाद उनके साथ-साथ ही चलता है.

फाइल फोटो

भागलपुर: Bihar News: बिहार में भागलपुर के जदयू विधायक की दबंगई की खबर एक बार फिर से  सबको हैरान कर रही है. दरअसल भागलपुर के दबंग जदयू विधायक गोपाल मंडल के किस्से काफी मशहूर रहे हैं और यही वजह रहा है कि विवाद उनके साथ-साथ ही चलता है. ऐसे में अब वह एक बार फिर से चर्चा में हैं, कारण सड़क दुर्घटना में मृत हुए अधेड़ के परिजन को गोपाल मंडल ने थप्पड़ जड़ दिया और धमकी देते हुए इतना तक कह दिया कि हम हीं डीएम के बाप हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या NDA में होगी नीतीश कुमार की रीएंट्री? मांझी के बयान से बिहार में तख्तापलट के संकेत

दरअसल भागलपुर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में शनिवार (30 दिसंबर) की सुबह लोग सड़क दुर्घटना में मृत एक किसान के लिए मुआवजे की मांग करते हुए सड़क जाम कर चुके थे. परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे और शव नहीं उठाने दे रहे थे. उसी वक्त गोपालपुर विधानसभा से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल पहुंच गए. मृतक उनके विधानसभा क्षेत्र का ही रहने वाला था. गोपाल मंडल ने पहुंचते ही शव उठाने के लिए लोगों से कहा, लेकिन आक्रोशित लोगों मानने के लिए तैयार नहीं थे. इतने में गुस्से से लाल हुए गोपाल मंडल ने एक परिजन को थप्पड़ जड़ दिया. गोपाल मंडल के थप्पड़ जड़ने के बाद हंगामा मच गया. आक्रोशित लोग सड़क पर बैठ गए. जीरो माइल चौक पर लोगों ने खूब हंगामा किया. बता दें कि शनिवार की सुबह एक ट्रक ने एक अधेड़ व्यक्ति को रौंद दिया. मृतक की पहचान परबत्ता निवासी मनोज कुमार मंडल के रूप में की हुई है.

जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल के इस कारनामे के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि वह लगातार इस तरह का काम कर रहे हैं. कभी बंदूक लेकर अस्पताल में चले जाते हैं और धमकी देते हैं तो कभी लोगों को थप्पड़ जड़ देते हैं. जनता दल यूनाइटेड इस पर चुप क्यों है? कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन पर अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए. आम जनता को जिससे तकलीफ पहुंचे इस तरीके के मामले से जनप्रतिनिधियों को बचना चाहिए.

वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने गोपाल मंडल के द्वारा किए गए इस कारनामे को लेकर कहा कि कहीं भी अगर इस तरह का मामला सामने आ रहा है तो वह जायज नहीं है स्थानीय प्रशासन मामले को देखता है. इसके पहले भी कई मामले सामने आए थे जिस पर प्रशासन ने संज्ञान लिया था.

वहीं जनता दल यूनाइटेड ने कहा कि अगर इस तरह की कोई बात है तो देखा जाएगा. उस पर कार्रवाई होगी लेकिन जो लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं पहले भारतीय जनता पार्टी सदन के अंदर हुई घटना को लेकर जवाब दे. उनके संसद किस तरीके से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. अशोभनीय हरकत करते हैं. उस पर भारतीय जनता पार्टी कार्रवाई क्यों नहीं करती. 

 

Trending news