राष्ट्रपति के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा का धरना-प्रदर्शन
Advertisement

राष्ट्रपति के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा का धरना-प्रदर्शन

President Of India: अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर आज संसद में भी जमकर हंगामा हुआ. अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रपति के लिए 'राष्ट्रपत्नी' शब्द का उपयोग कर दिया था 

राष्ट्रपति के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा का धरना-प्रदर्शन

जामताड़ा:President Of India: कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर पूरे देश में भाजपा नेताओं का विरोध जारी है. इसी बीच भाजपा नेताओं ने जामताड़ा में धरना पर बैठ दिया. इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारे लगाए. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे
विरोध कर रहे भाजपा नेताओं ने कहा कि आदिवासी महिला के राष्ट्रपति बनना कांग्रेस को हजम नहीं हो रही है. भाजपा के जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस को ऐसी शर्मनाक हरकत को लेकर माफी मांगनी चाहिए. वहीं भाजपा नेता सुनील हांसदा ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार कोई आदिवासी महिला देश की राष्ट्रपति बनी है और कांग्रेस इसका अपमान कर रही है. कांग्रेस पार्टी को अधीर रंजन चौधरी को पार्टी से निष्कासित करें.   भाजपाइयों ने कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद, अधीर रंजन चौधरी मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाये. इसके अलावा धरना में मांग करते हुए कहा गया कि अधीर रंजन चौधरी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उनकी लोक सभा सदस्यता को रद्द किया जाए.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: अवैध क्रशर के खिलाफ जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, इतने क्रशर किए सील

राष्ट्रपति को कहा 'राष्ट्रपत्नी'
बता दें कि अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर आज संसद में भी जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बृहस्पतिवार को लोकसभा में अपनी पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संदर्भ में दिए गए बयान को लेकर कहा कि चौधरी ने पहले ही माफी मांग ली है. बता दें कि बुधवार को अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रपति के लिए 'राष्ट्रपत्नी' शब्द का उपयोग कर दिया था. जिसके बाद बृहस्पतिवार को भाजपा सदस्यों ने संसद के दोनों सदनों में इस मामले को लेकर हंगामा किया और सोनिया गांधी से माफी की मांग की. 

Trending news