Bihar News : मुजफ्फरपुर में युवक की डूबने से मौत, दाह संस्कार में शामिल होने गया था युवक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1574715

Bihar News : मुजफ्फरपुर में युवक की डूबने से मौत, दाह संस्कार में शामिल होने गया था युवक

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखड़ाघात रोड के निवासी 35 वर्षीय एक शक्श की अपनी चाची के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद नहाने के क्रम में बूढ़ी गंडक नदी में डूबने गया.

Bihar News :  मुजफ्फरपुर में युवक की डूबने से मौत, दाह संस्कार में शामिल होने गया था युवक

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में दाह संस्कार में शामिल होने गए एक व्यक्ति की डूबने मौत हो गई. शव मिलने के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन का विरोध किया. जब पुलिस लोगों को समझाने पहुंची तो उनके साथ नोक झोंक भी हुई.

क्या है पूरा मामला
मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखड़ाघात रोड के निवासी 35 वर्षीय एक शक्श की अपनी चाची के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद नहाने के क्रम में बूढ़ी गंडक नदी में डूबने गया. गुरुवार शाम को शव बरामद होने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और मृतक के शव को लेकर परिजन और स्थानीय लोगों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया. मृतक के परिजन पुलिस से मुआवजा की मांग कर रहे हैं. उसके बाद जमकर पुलिस के साथ में नोक झोंक किया. इस दौरान में सड़क के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिसके बाद नगर थाना पुलिस और सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने समझा बुझाकर मामला को शांत कराया और जाम को मुक्त कराया गया है.

हादसे के एक दिन बाद बरामद हुआ शव
बधुवार को युवक की डूबकर हत्या हुई थी. पुलिस की टीम ने तैराक के माध्यम से युवक की जांच शुरू कर दी. अगले दिन गुरुवार युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस ने पोस्टमार्ट के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थाना प्रभारी श्रीराम सिंह ने बताया कि एक शख्स की डूबने से बुधवार को मौत हुई थी. खोजबीन के बाद गुरुवार को उसका शव  बरामद हुआ. इस मामले को लेकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए -  जज्बे को सलाम: पहले दिया 10th का पेपर, रात में हुई अस्पताल में भर्ती, बनी मां, फिर पहुंची परीक्षा देने

Trending news