Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले के निधन की खबर झूठी, वेंटिलेटर पर हैं एक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455083

Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले के निधन की खबर झूठी, वेंटिलेटर पर हैं एक्टर

Vikram Gokhle Health Update: हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के वरिष्ठ एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन की अफवाह चारों ओर है. इन सबके बीच उनकी बेटी नेहा गोखले ने एक्टर के हेल्थ को बड़ी जानकारी दी है.

विक्रम गोखले को तबीयत कई दिनों से खराब चल रही है.

पटना: Vikram Gokhle Health Update: हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के वरिष्ठ एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन की अफवाह चारों ओर है. इन सबके बीच उनकी बेटी नेहा गोखले ने एक्टर के हेल्थ को बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने विक्रम गोखले के निधन की खबर को महज अफवाह बताया है और कहा कि उनकी हालत गंभीर है. वहीं उनकी पत्नी वृषली गोखले ने बताया कि, " कल दोपहर वो कोमा में चले गये थे और उसके बाद से ही वो रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. फिलहाल वो वेंटिलेटर पर हैं. 

दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती
बता दें कि विक्रम गोखले को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. इस बीच बीती रात से सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले की मौत की खबर चल रही थी. जिसके बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे. विक्रम गोखले के निधन की खबर को अफवाह बताते हुए उनकी बेटी ने बताया कि, अभी भी वो गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर है. उनका निधन नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: क्या पहले वनडे में मिलेगा संजू सैमसन को मौका? जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग-11

निधन की खबर झूठी
वहीं विक्रम गोखले की पत्नी ने बताया कि 5 नवंबर से वो दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने कहा कि, " तबीयत थोड़ा सुधार होने के बाद फिर से उनकी तबीयत बहुत बिगड़ गई. उन्हें दिल और किडनी से जुड़ी कई बीमारियों का सामना करना पड़ा है. फिलहाल, उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है." विक्रम गोखले की पत्नी ने आगे कहा कि उनके पति 77 साल के हैं न कि 82 साल के. उन्होंने आगे कहा, "मेरी बेटी एक सैन फ्रांसिस्को से आ गई है. दूसरी यहीं पुणे में है, वो मुंबई में रहती है."

Trending news