केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला सीएम नीतीश पर हमला, कहा- गंगाजल पहुंचाने से नहीं धुलेंगे पाप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1465564

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला सीएम नीतीश पर हमला, कहा- गंगाजल पहुंचाने से नहीं धुलेंगे पाप

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- आज बिहार में जंगलराज स्थापित हो चुका है और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हाल के दिनों में बेगूसराय ही नहीं बिहार के कई जिलों में बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन सरकार सिर्फ अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला सीएम नीतीश पर हमला, कहा- गंगाजल पहुंचाने से नहीं धुलेंगे पाप

पटनाः अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला उन्होंने सीएम को नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज घर-घर दारू पहुंचाने वाले गंगाजल पहुंचा कर अपने पाप धोने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके पाप धुलने लायक नहीं है. आज बिहार में जंगलराज स्थापित हो चुका है और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हाल के दिनों में बेगूसराय ही नहीं बिहार के कई जिलों में बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन सरकार सिर्फ अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है. 

'वोटों की राजनीति करते हैं उपेंद्र कुशवाहा' 
दूसरी तरफ उनके द्वारा मीडिया को केंद्र के अधीन बताया जा रहा है, जबकि मीडिया पूरी तरह स्वतंत्र है. वही उपेंद्र कुशवाहा के बयान के आलोक में उन्होंने कहा उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता हैं और सिर्फ वोट की राजनीति करना जानते हैं. लव जिहाद को जायज बताने में लगे हुए हैं. जबकि लव जिहाद के मामले में कई राज्यों के कोर्ट ने सख्त निर्देश भी जारी किए हैं. वहीं ओवेसी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी किसी भी दल के ए या बी टीम में शामिल नहीं हैं बल्कि ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी है और भारत में भी गजवा ए हिंद की स्थापना कर इसे इस्लामिक स्टेट बनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं.दूसरी ओर उन्होंने एक बार फिर मदरसों के सर्वे कराने की बात कही और कहा कि राज्य सरकारों को मदरसों का सर्वे कराकर देखना चाहिए कि कितने जायज एवं कितने नाजायज तरीके के काम इन मदरसों में हो रहे हैं. 

'हर घर गंगाजल' योजना के पहले चरण की शुरुआत राजगीर, गया और बोधगया से हुई है. सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को राजगीर में, जबकि गया और बोधगया के लिए इसी सोमवार को 'जल, जीवन, हरियाली स्कीम' के तहत 'हर घर गंगाजल' योजना की शुरुआत की गई.

यह भी पढ़िएः Mokshada Ekadashi Vrat Katha : मोक्षदा एकादशी का क्या महत्व है, जानिए इसकी कथा

Trending news