Bharat Jodo Yatra: हरमंदिर साहब में भिड़े भारत जोड़ो यात्रा के दो कार्यकर्ता, गुरुद्वारे में अफरा-तफरी
Advertisement

Bharat Jodo Yatra: हरमंदिर साहब में भिड़े भारत जोड़ो यात्रा के दो कार्यकर्ता, गुरुद्वारे में अफरा-तफरी

शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा पटना पहुंची थी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रेला पटना साहिब तख्त हरमंदिर साहिब पहुंचा था. इसी दौरान मत्था टेकने को लेकर कांग्रेसी आपस में धक्का-मुक्की करने लगे. 

Bharat Jodo Yatra: हरमंदिर साहब में भिड़े भारत जोड़ो यात्रा के दो कार्यकर्ता, गुरुद्वारे में अफरा-तफरी

पटना: Bharat Jodo Yatra Bihar: बिहार में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मारपीट की खबर सामने आई है. ये मारपीट कांग्रेस के ही दो कार्यकर्ताओं के बीच हुई. मारपीट की ये घटना पटना साहिब तख्त हरमंदिर साहिब में मत्था टेकने के दौरान सामने आई है, जिसके कारण गुरुद्वारे में अफरा-तफरी भी मच गई. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद थे, लेकिन मारपीट होती देख, वह मौके से बाहर निकल गए. दोनों कार्यकर्ता पटना सिटी के ही बताए जा रहे हैं. 

मत्था टेकने के दौरान विवाद
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा पटना पहुंची थी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रेला पटना साहिब तख्त हरमंदिर साहिब पहुंचा था. इसी दौरान मत्था टेकने को लेकर कांग्रेसी आपस में धक्का-मुक्की करने लगे. थोड़ी ही देर में बात बिगड़ गई और हाथापाई भी शुरू हो गई. इस दौरान खूब लात घूंसे चले. इस मारपीट के कारण गुरुद्वारा में भगदड़ मच गई. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह गुरद्वारा से बाहर निकल गये. बाद में किसी प्रकार मामले को शांत किया गया.

इनके बीच हुई मारपीट
कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जय प्रकाश द्विवेदी और शम्मी कपूर दोनों आपस में ही भिड़ गए. इस दौरान जमकर एक दूसरे से मारपीट की. इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. वहीं, वहां मौजूद बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष राजकुमार राजन ने किसी तरह मामले को शांत कराया इस दौरान कांग्रेस के कई विधायक, विधान पार्षद और सांसद भी मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि बिहार में कई जिलों में यात्रा कर पटना पहुंचे हुए हैं. इसके बाद गया में यात्रा का समापन होगा. गया में राहुल गांधी को भी निमंत्रण दिया गया है. बिहार में इस यात्रा को खूब सफलता मिली है.

 

Trending news