त्रिकोण राजयोग में बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, छप्पड़ फाड़ बरसेगा पैसा, मिलेगी सरकारी नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734059

त्रिकोण राजयोग में बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, छप्पड़ फाड़ बरसेगा पैसा, मिलेगी सरकारी नौकरी

ज्योतिष शास्त्र में शनि ग्रह का बहुत महत्त्व है. लोगों के जीवन पर शनि की महादशा, साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव पड़ता है. शनिदेव को  न्याय और कर्मफलदाता माना जाता है. लोग अधिकतर शनि के नाम से डर जाता है और हर कोई परेशान हो जाता है.

 (फाइल फोटो)

Kendra Trikon Rajyog:ज्योतिष शास्त्र में शनि ग्रह का बहुत महत्त्व है. लोगों के जीवन पर शनि की महादशा, साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव पड़ता है. शनिदेव को  न्याय और कर्मफलदाता माना जाता है. लोग अधिकतर शनि के नाम से डर जाता है और हर कोई परेशान हो जाता है. लेकिन अगर वो किसी जातक पर खुश हो जाए तो उसके जीवन में कभी सुख-समृद्धि और धन-दौलत की कमी नहीं होती है. 

ढाई वर्षों के बाद शनि एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन कर रहा है. शनि की चाल में भी बदलाव हो रहा है. 17 जून को शनिकुंभ राशि में रहते हुए वक्री अवस्था में होगे. इस दौरान  केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण. इस योग से 5 राशियों का जीवन बदलने वाला है. इन जातकों को  नौकरी, करियर, व्यापार और सुख-सुविधाओं में सफलता मिलेगी. 

मेष राशि 

मेष राशियों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. आप अपने दोस्तों के समय बिताएंगे. इसके अलावा आप इस दौरान अपनी मन पसंद चीजें भी खरीद सकेंगे. हालांकि अध्ययन और कार्य में दिक्कत आ सकती है. अपने खानपान पर ध्यान दें और मीठी चीजों से बचकर रहें. 

 

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल है. आपने इस दौरान गजब का आत्मविश्वास रहेगा. इस समय आप के सारे काम हो जाएंगे. आप को मानसिक शांति मिलेगी. अध्ययन की स्थिति भी अच्छी रहेगी. परिवार के पक्ष से कुछ विवाद हो सकता है. 

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल है. वो इस समय जो चाहेंगे, चीजें उसी हिसाब से होगी. लोगों के प्रति आप का भरोसा बढ़ जाएगा. आप को इस दौरान एक नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. बड़ो का सहयोग भी मिल सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान दे. ब्लड प्रेशर अथवा नींद की बीमारी में परेशान हो सकते हैं. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लिए ये समय अच्छा रहेगा. जातक अपनी बुद्धि से विवादों का निपटारा करेंगे. आप को प्रसिद्धी मिलेगी. आप अधिनस्थों को सहायता देंगे. हालांकि आप की पढ़ाई प्रभावित हो सकती है. आप अपने दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं. 

धनु राशि 

धनु राशि के जातक इस समय अपने करियर पर ध्यान देंगे और उच्च पद की प्राप्ति के लिए प्रयास करेंगे. आप नौकरी के लिए पढ़ाई पर भी ध्यान देंगे. इस समय आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. कोई अपरिचित व्यक्ति आप का नुकसान पहुंचा सकता है. 

Trending news