Bihar Politics: जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126368

Bihar Politics: जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Bihar News : तेजस्वी यादव की सीवान रैली में एक तस्वीर में शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी के दिखने पर उन्हें घेरा जा रहा है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी तेजस्वी के साथ मंच पर दिखाई दिया गया.

फाइल फोटो-  जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

पटना : जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शनिवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीतिक रूप से फरार हैं. वे अपनी लाठी अपना परिवार सहित आर्थिक उगाही यात्रा पर निकले हैं. उन्हें ये याद दिलाया गया कि माई-बाप के राज में 1990 से 2005 तक बीपीएल रूप से रोजगार के अवसर और नीतीश कुमार के शासन में अब तक 5 लाख 61 हजार शिक्षकों की बहाली करके देश में रिकॉर्ड बनाया गया है. इसलिए, भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड विकास, रोजगार के अवसर, समाज में सद्भाव के हवाले सीएम नीतीश कुमार के हैं.

तेजस्वी को शार्प शूटर के साथ घेरा
तेजस्वी यादव की सीवान रैली में एक तस्वीर में शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी के दिखने पर उन्हें घेरा जा रहा है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी तेजस्वी के साथ मंच पर दिखाई दिया गया. इसके साथ ही गेस्ट हाउस में भी अपराधी को इस प्रकार का सम्मान देना उचित नहीं है. अपराधियों की कोई जाति या धर्म नहीं होता, उनके अपराधों को ही देखा जाना चाहिए.

अपराधी को मंच पर दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण : प्रेम कुमार
बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने भी तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपराधी को मंच पर दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण है. बिहार में आरजेडी के शासनकाल के दौरान अपराधियों का ही बोलबाला था. तेजस्वी यादव फिर से उसी दौर को वापस लाना चाहते हैं, जिसमें अपराधियों का समर्थन होता है.

तेजस्वी का स्वागत किया गया था शार्प शूटर के साथ
तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा के दौरान शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें तेजस्वी का बुके देकर स्वागत करते हुए दिखाया गया है. तस्वीर वायरल होने के बाद बिहार की सियासत में गरमाहट है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए-  देवघर में माघ पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं का लगा तांता, जलार्पण के साथ की पूजा अर्चना

 

Trending news