Bihar News: उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार लालू यादव से मिलेंगे तेजस्वी, मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर होगी चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1299402

Bihar News: उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार लालू यादव से मिलेंगे तेजस्वी, मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर होगी चर्चा

बीजेपी से अलग होने के बाद JDU नेता नीतीश कुमार ने महागठबंधन के समर्थन पर बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. उनके अलावा तेजस्वी यादव भी दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बन गए हैं. शपथ लेने के बाद दोनों नेताओं ने कहा था कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

 (फाइल फोटो)

Patna: बीजेपी से अलग होने के बाद JDU नेता नीतीश कुमार ने महागठबंधन के समर्थन पर बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. उनके अलावा तेजस्वी यादव भी दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बन गए हैं. शपथ लेने के बाद दोनों नेताओं ने कहा था कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इसी कड़ी में अब तेजस्वी यादव दिल्ली के दौरे पर हैं. जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने पिता लालू यादव से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा करने आए हैं. 

16 अगस्त को होना है मंत्रिमंडल विस्तार

महागठबंधन की सरकार बनाने के बाद अब राज्य में मंत्रीमंडल का विस्तार  16 अगस्त को होगा. मंत्रीमंडल को लेकर RJD के कई बड़े नेताओं ने दावे पेश किये हैं. इन्ही दावों के बीच तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के पास पहुंचे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू से बात करने के बाद ही तेजस्वी मंत्रीमंडल गठन का खाका तैयार करेंगे. इसके अलावा वो इस सरकार में RJD की भूमिका को लेकर भी बात करेंगे. 

गौरतलब है कि दिल्ली यात्रा को लेकर बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वो रक्षाबंधन के लिए दिल्ली आएं हैं, यहां पर उनकी बहने रहती हैं. ऐसे में वो उनसे मिलने आएं है. इसके अलावा उन्होंने वो अपने पिता का हालचाल भी लेंगे. बता दें कि खराब स्वास्थ्य की वजह से लालू यादव शपथ ग्रहण में हिस्सा नहीं ले पाए थे. हालांकि वो इस समारोह को लाइव देख रहे थे. तेज प्रताप यादव अपने फोन पर लालू यादव को शपथ ग्रहण समारोह दिखा रहे थे. 

 

Trending news