सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ
Advertisement

सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

IND vs NZ, Suryakumar Yadav: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच इंदौर में खेला जाने वाला है. 24 जनवरी को खेले जाने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है.

सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

पटना: IND vs NZ, Suryakumar Yadav: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच इंदौर में खेला जाने वाला है. 24 जनवरी को खेले जाने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है.  बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी टीम इंडिया का हिस्सा है. इस बीच टीम इंडिया ये स्टार बल्लेबाज मैच से एक दिन पहले यानी 23 जनवरी की सुबह अपने साथी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) उज्जैन के बाबा महाकाल (Mahakal Darshan) मंदिर पहुंचर पूजा की.

महाकाल के दरबार में सूर्यकुमार

तीनों ने खिलाड़ियों ने भगवान महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भस्म आरती दर्शन के बाद महाकाल का जल अभिषेक किया.  इस दौरान सभी ने वहां मौजूद पंडितों के साथ हर हर महादेव का जयकारा भी लगाया. तीनों खिलाड़ियों ने भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए गर्भगृह में धोती सोला पहना हुआ था. बता दें कि उज्जैन के महाकाल के दर्शन के साथ ही हर दिन यहां भस्म आरती भी होती है. इस आरती की सबसे खास बात ये है कि इसमें बाबा महाकाल का श्रृंगार ताजा मुर्दो की भस्म से किया जाता है.

ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

सूर्यकुमार यादव सहित कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर तीनों खिलाड़ियों ने सुबह के समय होने वाली भस्म आरती में शामिल होने के बाद भगवान महाकाल का दर्शन कर उनका आशीर्वाद भी लिया. सूर्य कुमार ने भस्म आरती के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बाबा महाकाल के दर्शन करके बहुत अच्छा लगा. हमने बाबा से ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. हमारे लिए उनकी वापसी काफी अहम है. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज हम पहले ही जीत चुके हैं, अब उनके खिलाफ आखिरी मैच का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में कम हो रही है सर्दी, 25 जनवरी से मिलेगी ठंड से राहत

Trending news