'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा 'द गेम ऑफ गिरगिट' में आएंगी नजर, कहानी जान चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1691133

'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा 'द गेम ऑफ गिरगिट' में आएंगी नजर, कहानी जान चौंक जाएंगे आप

व्हेल चैलेंज गेम को तो सभी जानते होंगे और 'द केरल स्टोरी' से लोगों के दिलों पर छा जानेवाली अदा शर्मा भी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है. आपको बता दें कि अब अदा शर्मा फिल्मी पर्दे पर यह व्हेल चैलेंज गेम खेलती नजर आएंगी.

(फाइल फोटो)

Adah Sharma: व्हेल चैलेंज गेम को तो सभी जानते होंगे और 'द केरल स्टोरी' से लोगों के दिलों पर छा जानेवाली अदा शर्मा भी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है. आपको बता दें कि अब अदा शर्मा फिल्मी पर्दे पर यह व्हेल चैलेंज गेम खेलती नजर आएंगी. दरअसल फिल्म की कहानी ही इस पर बेस्ड है और इस फिल्म में अदा शर्मा के साथ श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे. जिन्होंने फिल्म पुष्पा में अपनी आवाज दी है. 

इस व्हेल चैलेंज गेम के बारे में सबको पता है कि इसमें हर खेलने वाले के हिस्से में कुछ ना कुछ टास्क आता है और कई बार इस गेम की वजह से लोगों को आत्महत्या तक करनी पड़ती है. ऐसे में फिल्म की कहानी तो इसी पर आधारित है लेकिन इसे नाम दिया गया है 'द गेम ऑफ गिरगिट'. इसमें अदा शर्मा और श्रेयस तलपड़े साथ नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म की कहानी भी इसी फेमस ब्लू व्हेल गेम पर बेस्ड है जिसकी वजह से कई बच्चों ने आत्महत्या कर ली थी और तब यह खूब सुर्खियों में रहा था. 

ये भी पढ़ें- मौत के 14 साल बाद मिला न्याय, रेप के बाद पीड़िता की हत्या मामले में कोर्ट ने सुनायी सजा-ए-मौत

अदा शर्मा को 'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद एक खास पहचान मिली है. उसके काम को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इस फिल्म को लेकर विवाद भी खूब हो रहा है. ऐसे में अदा शर्मा के लिए यह दोहरी खुशी का समय है. जब उनकी एक फिल्म सफलता के झंड़े गाड़ रही है और इतनी सधी कहानी पर उसकी दूसरी फिल्म फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' भी अब अनाउंस कर दी गई है. 

अदा शर्मा'द केरल स्टोरी' के दमदार किरदार के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' में पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहने नजर आएंगी. मतलब इस फिल्म की कहानी के अनुसार अदा का किरदार इस फिल्म में भी दमदार होनेवाला है और ऐसे में अदा को यहां भी खूब सराहा जाएगा ऐसी उम्मीद है. 

 

Trending news