सिवान में सीएम नीतीश के समाधान यात्रा से पहले बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1518576

सिवान में सीएम नीतीश के समाधान यात्रा से पहले बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सिवान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा था. उससे पहले ही बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बीच एक पत्रकार को गोली मार दी है. इस घटना के बाद से  जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

सिवान में सीएम नीतीश के समाधान यात्रा से पहले बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सिवान : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. शहर में रोजाना लूट और दिनदहाड़े हत्या आदि घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. सिवान में शनिवार को बदमाशों ने पत्रकार को गोली मार पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. घटना के बाद पत्रकार गंभीर रूप से घायल है अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि बदमाशों ने इस घटना को सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा से कुछ समय पहले ही अंजाम दिया था. पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सिवान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा था. उससे पहले ही बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बीच एक पत्रकार को गोली मार दी है. इस घटना के बाद से  जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस तक पहुंची तो आनन-फानन में सिवान के एसपी लाव-लश्कर के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और जांच शुरू कर दी है. एसपी ने पत्रकार राजेश से मुकालकात की. पत्रकार का इलाज चल रहा है, हालांकि वो खतरे से बाहर है. बदमाशों ने सीएम के दौरे से पहले दिन दहाड़े गोली की वारदात को अंजाम देकर पुलिस और प्रशासन के लिए चुनौती खड़ी कर दी है.

पत्रकार के बाएं कंधे में लगी है गोली
बता दें कि पत्रकार राजेश अनल ने अपने बयान में लिखवाया है कि सिवान में सीएम नीतीश कुमार का दौरा था. उसकी के तैयारी को लेकर वह प्लान कर रहे थे. शाम को पांच बजे अपनी किताब दुकान से मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे, तभी मोहन बाजार सहरा इंडिया के पास पीछे से मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उनको गोली मार फरार हो गए. बदमाशों ने उनके बाएं कंधे में गोली मारी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पत्रकार राजेश के बयान पर बदमाशों की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  झारखंड सरकार के इस फैसले से बदलेगी शिक्षक और कर्मचारियों की जिंदगी, नियमावली में होगा ये बदलाव

Trending news