Shilpa Shinde: ‘पौरुषपुर’ वेब सीरीज में अंगूरी भाभी का दिखा बोल्ड लुक, फैंस देखकर हुए हैरान
Advertisement

Shilpa Shinde: ‘पौरुषपुर’ वेब सीरीज में अंगूरी भाभी का दिखा बोल्ड लुक, फैंस देखकर हुए हैरान

Shilpa Shinde: "भाभी जी घर पर हैं" से शिल्पा शिंदे ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस सीरियल में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. शिल्पा शिंदे के इस किरदार को बहुत पसंद किया गया था. आज भी लोग उन्हें अंगूरी भाभी के नाम से बुलाते हैं. 

फाइल फोटो

Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे हिंदी टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. "भाभी जी घर पर हैं" से इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस सीरियल में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. शिल्पा शिंदे के इस किरदार को बहुत पसंद किया गया था. आज भी लोग उन्हें अंगूरी भाभी के नाम से बुलाते हैं. अंगूरी भाभी ने इस सीरियल में एक संस्कारी और सीधी-साधी बहु का किरदार निभाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ समय पहले शिल्पा एक वेब सिरीज में नजर आई थी. इस वेब सीरिज में शिल्पा बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई हैं कि लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए हैं. 

ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए दर्शक
हाल ही में शिल्पा ने ‘पौरुषपुर’ वेब सीरीज में काम किया है. वह इस सीरीज में बेहद बोल्ड नजर आई हैं. ‘पौरुषपुर’ वेब सीरिज में शिल्पा शिंदे ने भाभी जी घर पर हैं कि संस्कारी बहु से एक दम अपोजिट किरदार निभाया हैं. इसमें उन्होंने ऐसे सिन्स दिए हैं कि दर्शक शिल्पा को देख कर हैरान रह गए. इस सीरीज में अभिनेत्री का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है. 

‘पौरुषपुर" में दिखा बोल्ड अंदाज
शिल्पा शिंदे ने ‘पौरुषपुर वेब सीरीज में रानी मीरावती का रोल निभाया है. इस किरदार के मुताबिक वह अपने राजा के लिए नई-नई रानियों को लेकर आती थी. वहीं, राजा अपनी रानियों पर बहुत अत्याचार किया करता था. जिसके बाद उसकी चारों रानियों धीरे धीरे गायब हो जाती हैं. रानी के लुक में शिल्पा शिंदे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके अलावा रानियों की तरह वह भी हैवी ड्रेसेस और हैवी ज्वेलरी में नजर आई हैं. साथ ही शिल्पा शिंदे के इसमें कई इंटीमेट सीन्स भी दिखाए गए हैं. 

क्या है कहानी ‘पौरुषपुर की
‘पौरुषपुर" वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी के बैनर तले बनी है. ‘पौरुषपुर" में एक राजा की कहानी को दिखाया गया है. जो महिलाओं पर अत्याचार करता है. इसमें दिखाया गया है कि राजा कितना कमजोर है. इसके अलावा ‘पौरुषपुर वेब सीरीज में प्यार, वासना और बदले की कहानी को दिखाया गया है. ‘पौरुषपुर वेब सीरीज पुराने समय पर आधारित है. जिसमें अक्सर औरतों पर अत्याचार हुआ करता था. 

बिग बॉस 11 की ट्रॉफी कर चुकी हैं अपने नाम
शिल्पा शिंदे ने भाभी जी घर पर हैं, से अपनी पहचान बनाई हैं. हालांकि इस सीरियल को छोड़कर उन्होंने बिग बॉस 11 में भाग लिया था और इस रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी. उन्होंने इसके अलावा भी कई सीरियल में काम किया है, दर्शकों के दिलों में शिल्पा ने अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है. इसके अलावा उन्होंने झलक दिखला जा 10 में हिस्सा लिया था. 

ये भी पढ़िये: Vastu Tips: आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए अपनाएं ये वास्तु टिप्स, कभी नहीं होगी धन की कमी

Trending news