शनिवार को पटना पहुंचेगा शरद यादव का अस्थि कलश, 6 फरवरी को होगी प्रार्थना सभा
Advertisement

शनिवार को पटना पहुंचेगा शरद यादव का अस्थि कलश, 6 फरवरी को होगी प्रार्थना सभा

वरिष्ठ समाजवादी नेता स्वर्गीय शरद यादव का अस्थि कलश शनिवार को पटना पहुंचेगा. इसके बाद यह अस्थि कलश 5 फरवरी की मधेपुरा पहुंचेगा, जहां 6 फरवरी को बी पी मंडल स्टेडियम में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: वरिष्ठ समाजवादी नेता स्वर्गीय शरद यादव का अस्थि कलश शनिवार को पटना पहुंचेगा. इसके बाद यह अस्थि कलश 5 फरवरी की मधेपुरा पहुंचेगा, जहां 6 फरवरी को बी पी मंडल स्टेडियम में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. RJD प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि शनिवार को यह पटना पहुंचेगा और इसे RJD के प्रदेश कार्यालय लाया जाएगा. जहां से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में अस्थि कलश को मधेपुरा के लिए रवाना किया जाएगा.

जानें पूरा कार्यक्रम

उन्होंने बताया कि पटना से महात्मा गांधी सेतु, वैशाली एवं मुजफ्फरपुर जिला होते हुए यह अस्थि कलश यात्रा चार फरवरी की शाम दरभंगा पहुंचेगी. रात्रि विश्राम दरभंगा में करने के बाद 5 फरवरी को यह यात्रा मधुबनी, सुपौल एवं सहरसा जिला होते हुए शाम को मधेपुरा स्थित शरद यादव के आवास पहुंचेगी जहां आम लोगों के दर्शनार्थ अस्थि कलश को रखा जाएगा. मधेपुरा स्थित बी पी मंडल स्टेडियम में 6 फरवरी को प्रार्थना सभा होगी जिसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सम्बोधित करेंगे.

RJD प्रवक्ता ने कहा कि यात्रा के दौरान रास्ते में विभिन्न स्थानों पर शरद यादव के प्रशंसकों द्वारा अस्थि कलश पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी एवं दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी जाएगी. पार्टी के उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक सहित कई अन्य नेता अस्थि कलश यात्रा के साथ रहेंगे.

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news