Shahrukh Khan से फीमेल फैन ने पूछा WhatsApp नंबर क्या है? किंग खान ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

Shahrukh Khan से फीमेल फैन ने पूछा WhatsApp नंबर क्या है? किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

Shahrukh Khan, Pathan: शाहरुख खान और उनकी आने वाली फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है.

Shahrukh Khan से फीमेल फैन ने पूछा WhatsApp नंबर क्या है? किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

पटना: Shahrukh Khan, Pathan: शाहरुख खान और उनकी आने वाली फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है. इस बीच शाहरुख ने सोशल मीडिया पर Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें एक यूजर ने एक्टर से मजेदार सवाल पूछ लिया.

WhatsApp नंबर क्या है?

शाहरुख खान ने Ask Me Anything के दौरान फिटनेस और फिल्मों से संबंधित  सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक यूजर ने पूछा, हेलो शाहरुख सर क्या अपना व्हाट्सएप नंबर आप शेयर कर सकते हैं? आप से बात करने के बाद वापस से नंबर डिलीट कर दूंगी. जिसके बाद यूजर के सवाल का शाहरुख खान ने काफी मजेदार जवाब दिया. किंग खान ने उसके जवाब में कहा, मैं फोन हूं और मैसेजिंग अनफ्रेंडली. बता दें कि इस सेशन में एक यूजर ने शाहरूख से पूछा, केकेआर के खिलाफ जब एमएस धोनी बल्लेबाजी करने आते हैं तो आपको कैसा लगता है. एक्टर ने इसपर जवाब दिया, हा हा नर्वस.

ये भी पढ़ें- दीपिका बनने की कोशिश में जमकर ट्रोल हुईं अक्षरा सिंह, लोगों ने कहा कॉपी कैट

25 जनवरी को पठान रिलीज                                        

बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में वैष्णो देवी पहुंचे थे और माता के दर्शन किए. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो वायरल हुआ था. बता दें कि शाहरूख की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म पठान को लेकर शाहरूख काफी चर्चा में है. फिल्म में अपने लुक को लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रहे है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी.

Trending news