खान सर के कोचिंग से 93 पतियों ने बंद करा अपनी पत्नियों की पढ़ाई, एसडीएम ज्योति मौर्या केस का साइड इफेक्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773163

खान सर के कोचिंग से 93 पतियों ने बंद करा अपनी पत्नियों की पढ़ाई, एसडीएम ज्योति मौर्या केस का साइड इफेक्ट

SDM Jyoti Maurya:  आजकल ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का केस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पति आलोक मौर्य का दावा है कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ाने-लिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी तो पत्नी ज्योति मौर्या का कहना है कि आलोक ने उससे झूठ बोलकर शादी की थी. 

एसडीएम ज्योति मौर्या केस का साइड इफेक्ट

SDM Jyoti Maurya: पटना के खान सर को कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर अकसर उनका वीडियो वायरल होता रहता है. वे पटना में बच्चों की सरकारी प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग चलाते हैं. पढ़ाने के अलग अंदाज के चलते वे काफी फेसम हैं. अभी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यूपी के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या मामले पर बोल रहे हैं. वीडियो में खान सर का कहना है कि जो भी हुआ, बहुत बुरा हुआ. एक महिला की गलती की सजा दूसरी महिलाओं को क्यों भुगतना पड़े.

खान सर का कहना है कि उनकी कोचिंग के बीपीएससी बैच से करीब 93 महिलाओं के पतियों ने उनकी कोचिंग बंद करा दी है. खान सर का कहना है कि हमने उन्हें काफी समझाया, लेकिन वे नहीं मानें. यह समझ में नहीं आ रहा है किसी एक की गलती की सजा आप इतनी सारी महिलाओं को कैसे दे सकते हैं. इससे साफ है कि यूपी के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या मामले का व्यापक असर हुआ है. 

ये भी पढ़ें: 'राजा SDM बना दs धोखा ना देहम'...पत्नी-पति से लगा रही गुहार, ये गाना नहीं बवाल है

आजकल ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का केस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पति आलोक मौर्य का दावा है कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ाने-लिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी तो पत्नी ज्योति मौर्या का कहना है कि आलोक ने उससे झूठ बोलकर शादी की थी. 

ये भी पढ़ें:मनीष दुबे की भी होनी चाहिए चर्चा, ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं नेहा सिंह राठौड़

ज्योति अपने पति आलोक पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगा रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस मामले को बहुत चटखारे लेकर फाॅलो कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. ज्योति मौर्या से अफेयर को लेकर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे भी चर्चा में हैं.

Trending news