संजय जायसवाल का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी की सरकार बनने के बाद बनेगा स्टैच्यू ऑफ विज्डम
Advertisement

संजय जायसवाल का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी की सरकार बनने के बाद बनेगा स्टैच्यू ऑफ विज्डम

 पटना के ज्ञान भवन में  डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर देशरत्न कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना के ज्ञान भवन में  डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर देशरत्न कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पूरे बिहार से हजारों लोग शामिल हुए, जिसमें सिवान, छपरा, वैशाली जिले समेत उत्तर बिहार से हजारों लोग बसों के जरिये कार्यक्रम में पहुंचे.

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने लिया हिस्सा

इस मौके पर कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार संजय मिश्रा, पंचायत वेब सिरीज फेम सहायक विकास का किरदार निभाने वाले चंदन राय ने अपने जीवन संघर्ष और सफलता की कहानी सुनाई. इसके अलावा लोक गायिका देवी ने अपने मधुर गीतों से समा बांधा. 

उठाई स्टैचू की मांग

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनीष सिन्हा ने हम कई सालों से डॉ. राजेंद्र प्रसाद की गगनचुंबी मूर्ति बनाने की मांग कर रहे हैं. सरदार पटेल की मूर्ति स्टैचू ऑफ यूनिटी जिस प्रकार से गुजरात में बनी है, उसी तर्ज पर बिहार में राजेंद्र प्रसाद की गगनचुंबी मूर्ति स्टैचू ऑफ विज्डम हमारे राज्य में बननी चाहिए. हमारी यही मांग हैं.  उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांग को पूरा करने में अक्षम हैं तो हमें राज्य में जमीन दें, हम बिहार की जनता के साथ मिलकर हर घर से लोहा इकठ्ठा कर गगनचुंबी मूर्ति स्टैचू ऑफ विज्डम बनाएंगे,

मनीष सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जानबूझकर देश से डॉ राजेंद्र प्रसाद की स्मृति को मिटाने का काम किया है, लेकिन हम उनकी इस साजिश को पूरा नहीं होने देंगे. जो भी समाजवादी नेता अपने आप कथित तौर पर समाजवादी नेता कहते हैं, वे डॉ राजेंद्र प्रसाद को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं और जातिवादी व्यवस्था बनाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना चाह रहे हैं. इस कार्यक्रम में बीजेपी बिहार अध्यक्ष संजय जयसवाल , विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व मंत्री मंगल पांडे, विधायक संजीव चौरसिया ने जनता का संबोधन किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संजय जयसवाल ने कहा कि, डॉ. राजेंद्र प्रसाद बिहार के गांधी है.जितना बड़ा योगदान संविधान और देश निर्माण में राष्ट्रपति पद पर रहते हुए उन्होंने किया वो अविस्मरणीय और अद्भुत है. वहीं, संजय जायसवाल ने कहा हम मनीष सिन्हा की मांग का मैं पूर्ण समर्थन करते हैं और वादा करते हैं कि बिहार में जब बीजेपी की सरकार बनेगी तब हम यहां गगनचुंबी मूर्ति स्टैचू ऑफ विज्डम बनाएंगे. 

 

Trending news