Samsung लाया धांसू स्मार्टफोन Galaxy A04s, कीमत जान खरीदने का बना लेंगे मन
Advertisement

Samsung लाया धांसू स्मार्टफोन Galaxy A04s, कीमत जान खरीदने का बना लेंगे मन

Galaxy A04s: उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने सोमवार को गैलेक्सी ए सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Galaxy A04s पेश किया है. भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है.

Samsung लाया धांसू स्मार्टफोन Galaxy A04s, कीमत जान खरीदने का बना लेंगे मन

पटनाः उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने सोमवार को गैलेक्सी ए सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Galaxy A04s पेश किया है. भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. यह स्मार्टफोन तीन कलर्स- ब्लैक, कॉपर और ग्रीन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 4 जीबी प्लस 64 जीबी वेरिएंट के लिए 13 हजार 499 रुपये है. यह रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ड्यूल-सिम Galaxy A04s जेन जेड और युवा मिलेनियल्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो कंटेंट पर बिंगिंग पसंद करते हैं.

Galaxy A04s में 6.5-इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है, जो सुपर स्मूथ 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ है. यह सैमसंग नॉक्स द्वारा साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ सुरक्षित है और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1 टीबी तक विस्तार का समर्थन करता है.

कंपनी ने कहा कि चाहे आप कोई गेम खेल रहे हों या अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख रहे हों, वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो आपको सिनेमाई दुनिया में ले जाता है.

Galaxy A04s में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है और इसमें एफ/2.4 लेंस के साथ डेप्थ सेंसर और मैक्रो कैमरा भी है, जो आपको नजदीक से भी विस्तृत तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है. 5 एमपी का फ्रंट कैमरा हाई क्लेरिटी में आकर्षक सेल्फी की तलाश करने वालों के लिए है.

फोन में 15 वॉट अडैप्टिव फास्ट चार्जिग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है जो 2 दिनों तक का बैटरी बैकअप देती है. यह एआई पावर प्रबंधन के साथ आता है जो अनुकूलित बैटरी जीवन के लिए आपके मोबाइल उपयोग की आदतों का पता लगाता है और समायोजित करता है. कंपनी ने कहा कि रैम प्लस के साथ, 4 जीबी रैम को आंतरिक रोम मेमोरी का उपयोग करके 8 जीबी रैम तक बढ़ाया जा सकता है.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया Moto G-72 स्मार्टफोन, केवल 14 हजार में खरीद सकेंगे आप

Trending news