सलमान खान के जन्मदिन पर एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1504090

सलमान खान के जन्मदिन पर एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Salman Khan Fans Lathi Charge: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज मंगलवार को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. आज इस मौके पर भाईजान को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है.

सलमान खान के जन्मदिन पर एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Salman Khan Fans Lathi Charge: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज मंगलवार को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. आज इस मौके पर भाईजान को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है. भाईजान के फैंस के लिए उनका जन्मदिन किसी उत्सव से कम नहीं है. वहीं जन्मदिन वाले दिन फैंस का सैलाब गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उमड़ पड़ा. देश के कोने-कोने से भाईजान की एक झलक पाने के लिए फैंस उनके घर के बाहर जमा हो गए.

भाईजान को देखने उमड़ी भीड़
भाईजान के घर के बाहर इतनी भीड़ जमा हो गई की भीड़ को काबू करने में पुलिस को भी बहुत मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए बैरिकेड लगाकर कंट्रोल किया. लेकिन जैसे ही भाईजान घर से बाहर बालकनी में आए. उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया भी अदा किया. तभी फैंस बेकाबू हो गए और फिर पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा. हालांकि इस लाठीचार्ज में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन अफरा-तफरी मच गई.

पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड भी हुई शामिल 
बता दें कि सलमान खान ने अपने बर्थडे पर एक पार्टी भी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख समेत कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं सभी ने मिलकर सलमान के जन्मदिन को खास बनाया था. पार्टी में रितेश देशमुख, जेनेलिया, पुलकित सम्राट, यूलिया वंतूर और भाईजान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी नजर आईं थी. इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को किस करते हुए और गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बड़ें प्रोजेक्ट्सकी लगी कतार
वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए है. उसके बाद सलमान खान'टाइगर 3' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: सलमान ने इस एक्टर से मांगी थी फिल्म, कहा था- 'चीची भैया,ये मूवी मेरे लिए छोड़ दीजिए'

Trending news