इश्क विश्क प्यार वार... रोहतास के डीएम को महिला अधिकारी से हुआ प्यार, चोरी-चोरी चुपके-चुपके शादी
Advertisement

इश्क विश्क प्यार वार... रोहतास के डीएम को महिला अधिकारी से हुआ प्यार, चोरी-चोरी चुपके-चुपके शादी

  कहते हैं प्यार कभी भी किसी से किसी भी समय हो सकता है. कुछ ऐसा ही मामला रोहतास से सामने आया है. यहां के डीएम धर्मेंद्र कुमार (DM Dharmendra Kumar) को एक महिला अधिकारी से प्यार हो गया था और अब उन्होंने शादी कर ली है. ये उनकी दूसरी शादी है.

 (फाइल फोटो)

रोहतास:  कहते हैं प्यार कभी भी किसी से किसी भी समय हो सकता है. कुछ ऐसा ही मामला रोहतास से सामने आया है. यहां के डीएम धर्मेंद्र कुमार (DM Dharmendra Kumar) को एक महिला अधिकारी से प्यार हो गया था और अब उन्होंने शादी कर ली है. ये उनकी दूसरी शादी है. उनकी ये लव स्टोरी आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की तरह ही है. पहली पत्नी से तलाक के बाद उन्होंने झारखंड के पतरातू में महिला अधिकारी अनु पांडेय से अपनी दूसरी शादी की. वो बिहार सरकार के एग्रीकल्चर विभाग में काम करती हैं. 

2018 में हुई थी शादी 

धर्मेंद्र कुमार की पहली शादी वत्सला सिंह से हुई थी. इस दौरान 2018 में दोनों का तलाक हो गया था. ये मामला महिला आयोग और पटना के फैमिली कोर्ट तक गया था. इसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया था. वहीं, अब धर्मेंद्र कुमार ने दूसरी शादी की थी. धर्मेंद्र कुमार बिहार कैडर के वर्ष 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वो नालंदा के रहने वाले है. उन्होंने 2015 में वत्सला सिंह से शादी की थी. शादी के दो साल बाद ही विवाद होने लगा था. 

शादी के बाद उनकी पोस्टिंग जमुई के डीएम के रूप हुई थी. इसी दौरान अपनी मां के साथ उनकी पहली पत्नी वत्सला सिंह ने उनके डीएम आवास पर धरना दे दिया था. स्थानीय विधायक के आने के बाद ये मामला शांत हुआ था. इस मामले के बाद ही उनकी पोस्टिंग सासाराम के जिलाधिकारी के रूप में हो गई थी. यहीं पर उनकी मुलाकात अनु पांडेय से हुई थी. कहा जाता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगा थे. अब उन्होंने शादी कर ली है. 

सोशल मीडिया पर  डीएम धर्मेंद्र कुमार और अनु पांडेय की शादी की तस्वीरें 8 मई को आई थी, तब लोगों को उनकी शादी की जानकारी हुई थी. इस शादी में बेहद करीबी लोग पहुंचे थे. इस शादी की जानकारी बेहद करीबी लोगों को ही थी. डीएम धर्मेंद्र कुमार इस समय छुट्टी पर चल रहे हैं. इसके बाद वो भारतीय प्रशासनिक सेवा की स्पेशल ट्रेनिंग के लिए देहरादून जाएंगे. 

Trending news