रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में किया सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन, लालू-राबडी को किया वीडियो कॉल
Advertisement

रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में किया सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन, लालू-राबडी को किया वीडियो कॉल

5 दिसंबर 2022 को सिंगापुर में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनका किडनी ट्रांसप्लांट माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किया गया था. रोहिणी आचार्य ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट की थी.

रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में किया सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन, लालू-राबडी को किया वीडियो कॉल

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट के 3 महीने बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन किया. इस दौरान रोहिणी आचार्य ने पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी से वीडियो कॉल पर बात भी की. इस पूरे आयोजन के बारे में खुद रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है. 

बेटी रोहिणी ने आयोजित की सत्यनारायण भगवान की कथा
अपने ट्वीट में रोहिणी आचार्य ने लिखा, ॐ श्री सत्यनारायणाय नमः. आज से लगभग 3 महीना पहले भक्ति और श्रद्धा भाव से पापा के किडनी ट्रांसप्लांट हेतु उत्तम स्वास्थ्य के लिए भगवान श्री सत्यनारायण की पूजा का मन बनाया था जो आज पूर्ण हुआ.

रोहिणी ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को डोनेट की थी किडनी
बता दें कि 5 दिसंबर 2022 को सिंगापुर में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनका किडनी ट्रांसप्लांट माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किया गया था. रोहिणी आचार्य ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट की थी. 

रोहिणी ने गुजरात दंगे का जिक्र कर बीजेपी और मोदी पर साधा निशाना
लालू परिवार पर ईडी और सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ ट्वीट कर रोहिणी आचार्य आजकल चर्चा में हैं. वह लगातार ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार और उसकी एजेंसियों को अपने निशाने पर ले रही हैं. अप्रत्यक्ष रूप से वह पीएम मोदी के खिलाफ भी मुखर होकर बोल रही हैं. एक दिन पहले ही अपने ट्वीट में रोहिणी ने गुजरात दंगे का जिक्र कर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा था.

रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा, अगर बालिकागृह का दुराचारी गोधरा के नरभक्षी का तलवा चाटना छोड़ दें तो राज्यसभा सांसद तो दूर, मुखिया का चुनाव भी जीतना भी आसमान से तारे तोड़कर लाने के बराबर होगा. एक ट्वीट में रोहिणी ने यह भी लिखा— देश लुटेरा अडानी पर कब मुंह खोलेगा, बालिकागृह का दुराचारी बोल दे जरा तू.

रोहिणी ने यह भी कहा कि ये जो सीबीआई और ईडी का डंडा है, वहीं गोधरा के नरभक्षी के चुनाव जीतने का फंडा है. उन्होंने कहा कि इंसानों का खून पीने वाला क्या किसी को नौकरी या खाना देगा. ये तो केवल झूठ और जुमलेबाजी करके जनता को दिगभ्रमित करने, हिंदू मुस्लिम, मंदिर मस्जिद का राग अलापने और क्षेत्रवाद की भावना भड़काकर राजनीति की दुकान चलाने वाले लोग हैं.

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: खत्म होने वाली हैं इंतजार की घड़ियां, संडे को आ सकता है बोर्ड रिजल्ट

Trending news