पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासत तेज, RJD बोली-सबको अरेस्ट करें CM नीतीश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar898832

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासत तेज, RJD बोली-सबको अरेस्ट करें CM नीतीश

 पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव (Pappu Yadav) को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पप्पू यादव पटना में गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Patna: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि राज्य में अंधेर नगरी चौपट राजा वाली स्थिति बन गई है. यहां चोर ही जोर से बोल रहा है, वहीं तरफ विपक्ष के लोग लगातार करोना पीड़ित लोगों की सेवा कर रहे है. दिल्ली में कांग्रेस के लोग तो बिहार में कांग्रेस और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव लोगों की सेवा कर रहे हैं. उनकी गलती इतनी है कि सरकारी एंबुलेंस जो राजीव प्रताप रूडी के यहां लगी हुई थी, उसको उन्होंने उजागर किया है. FIR तो सरकारी एंबुलेंस रखने के लिए राजीव प्रताप रूडी  पर होनी चाहिए. लेकिन सरकार ऐसी है कि कारनामे को उजागर करने वाले पप्पू यादव को ही सजा दे रही है. 

RJD प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि पिछले करोना काल में नेता प्रतिपक्ष लोगो के बीच जाने लगे हैं. ऐसे में तो  CM नीतीश कुमार को सबको लॉकडाउन के नियम का उलंघन के मामले में जेल में डाल देना चाहिए. सरकार इस समय अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: तेजप्रताप ने मंगल पांडेय को बताया गुमशुदा, बोले- मंत्री जी को कहीं देखे हो का?

वहीं JDU के प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि लॉकडाउन का कानून सब के ऊपर लागू है. पप्पू यादव की गिरफ्तारी का मामला लॉकडाउन से जुड़ा हुआ है. कानून से ऊपर कोई नहीं होता है और कानून सबके लिए बराबर है.

Trending news