उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर RJD की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1864963

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर RJD की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Bihar News : बैठक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कई जिलाध्यक्षों से भी बातचीत की है उन्हें कई सलाह भी दिए गए हैं. कई विधायक और मंत्रियों को भी अपने-अपने क्षेत्र में किस तरह से संगठन को मजबूत करना है या कितना मजबूत है इसपर खुलकर बात की. 

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर RJD की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

पटना : बिहार में लोकसभा चुनाव का शोर मचने लगा है, चुनाव की तैयारी सभी पार्टियां अपने-अपने ढंग से कर रही है. राष्ट्रीय जनता दल भी संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार अपने कार्यकर्ता और नेताओं के साथ बैठक कर रही है. वही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादवके नेतृत्व में RJD के विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षद और पूर्व विधान पार्षद सहित कई जिलाध्यक्षों जिला प्रधान महासचिव के साथ  बैठक हुई.  जिसमें लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने पर रणनीति बनाई गई, वहीं संगठन को ब्लॉकस्तर पर मजबूत करने पर चर्चा की गई.

बिहार सरकार के मंत्री शहनवाज आलम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बूथ लेवल तक किस तरह से मात दी जाए. संगठन किस जिला में कितना मजबूत है कहां पर संगठन को और मजबूत किया जाए इन तमाम मुद्दों को बैठक में चर्चा की गई. बैठक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कई जिलाध्यक्षों से भी बातचीत की है उन्हें कई सलाह भी दिए गए हैं. कई विधायक और मंत्रियों को भी अपने-अपने क्षेत्र में किस तरह से संगठन को मजबूत करना है या कितना मजबूत है इसपर खुलकर बात की. 

RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि संगठकी मजबूती को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पांच प्रमंडल के सभी विधायक, पूर्व विधायक, जिलाध्याक्ष विधान परिष्द के सदस्य और पूर्व सदस्य मौजूद थे. उन्होंने कहा कि बैठक कल भी भी होगी. जिसमें बचे  प्रमंडल के जिलाध्यक्ष, विधायक, मंत्री, विधान पार्षदों से फिर तेजस्वी यादव बातचीत करेंगे निश्चित तौर पर बूथ लेवल तक संगठन को किस तरह से मजबूत किया जाए उसकी चर्चा इस बैठक में हुई है. लोकसभा चुनाव में किस तरह से भारतीय जनता पार्टी को मात देना है इसको लेकर भी रणनीति बनाई गई.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए-  Gamophobia: क्या है गैमोफोबिया, इससे पीड़ित लोगों को शादी करने से क्यों लगता है डर

 

Trending news