रविशंकर प्रसाद ने साधा बिहार सरकार पर निशाना, कहा-पूरी तरह से असफल है शराबबंदी
Advertisement

रविशंकर प्रसाद ने साधा बिहार सरकार पर निशाना, कहा-पूरी तरह से असफल है शराबबंदी

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज नालंदा के राजगीर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. कार्यक्रम के समापन के बाद वे मुख्यालय बिहार शरीफ पहुंचे. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.

 (फाइल फोटो)

Nalanda: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज नालंदा के राजगीर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. कार्यक्रम के समापन के बाद वे मुख्यालय बिहार शरीफ पहुंचे. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान वो बिहार में जहरीली शराब से हुई दर्जनों मौत पर नीतीश कुमार और महागठबंधन पर जमकर बरसे. 

शराबबंदी हुई असफल

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश सरकार शराबबंदी को सफल बनाने में बिल्कुल असफल साबित हुई है. 17 साल से मुख्यमंत्री है. और इतना संवेदनहीन बयान मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें क्या हो गया है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि यह शराब बिना पुलिस के मिली भगत से नहीं मिलती या बनती है. मैं शराबबंदी का समर्थन करता हूं. लेकिन इतने लोग मर गए और नीतीश जी कहते है. कि "पियोगे तो मरोगे ही" नीतीश कुमार का यह रवैया भ्रत्सना योग्य है और मैं करूंगा.

राहुल गांधी पर बोला हमला

राहुल गांधी भी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है. सेना से सबूत मांगना बिल्कुल ही कायराना हरकत है. सेना के जवानों का मनोबल कम कर रहे हैं. जबकि सेना के उच्च अधिकारी ने कहा कि चाइना की स्थिति बिल्कुल नियंत्रण में है और हमारी सेना ने चाइना की सेना को माकूल जवाब दिया है. ये वही राहुल गांधी है. जिन्होंने उरी और बालाकोट अटैक पर सेना के जवानों से सबूत मांगा था. वे खुद को किया समझते हैं. कृपया कर राहुल गांधी सेना के खिलाफ बोलना बंद करें. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुत मजबूत और शक्तिशाली के साथ यहां की सीमाएं सुरक्षित भी है. यह मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं. 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना पर तीखा प्रहार करते हुए चेतावनी भरे लफ्ज़ों में उन्होंने कह कि आप अपनी औकात को समझें. 1971 में पाकिस्तान के टुकड़े हो गए थे. जो बांग्लादेश बन गया था. और 90 हज़ार पाकिस्तानी सैनिकों ने आत्मसर्पण किया था. भारत के बहादुर प्रधानमंत्री के खिलाफ़ जो आपने अशोभनीय टिप्पणी की है. इसकी हम पूरी मजम्मत करते है. पूरे विश्वास के साथ और पाकिस्तान आतंकवादियों का पोषण करता है और बढ़ाता है. पाकिस्तान की जो हालात अभी है वह सबके सामने है.

 

Trending news