Bihar News : लाइक और फॉलोवर के लिए युवक की कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडिया
Advertisement

Bihar News : लाइक और फॉलोवर के लिए युवक की कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडिया

मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां चार किशोर ने सरेआम बीच सड़क पर बिना कोई जुर्म के एक किशोर को घेरकर बेरहमी से लात-घूंसों से पीटाई की.

Bihar News : लाइक और फॉलोवर के लिए युवक की कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडिया

पटना : सोशल मीडिया पर हर तरफ रील्स और उस पर लाइक शेयर के साथ फॉलोवर के बढ़ाने को लेकर कई हैरान कर देने वाले दृश्य पोस्ट किए जा रहे हैं. पटना में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि रील्स बनाने के बहाने एक किशोर की जमकर पिटाई की जा रही है. हालांकि जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

क्या है पूरा मामला
मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां चार किशोर ने सरेआम बीच सड़क पर बिना कोई जुर्म के एक किशोर को घेरकर बेरहमी से लात-घूंसों से पीटाई की. पिटाई के दौरान बदमाशों ने वीडियो भी बनाया. यहीं नहीं बदमाशों ने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी से रील्स बनाकर अपलोड भी किया और जमकर शेयर और लाइक लिया. इधर देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इससे गुस्साए पीड़ित किशोर ने नौबतपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट 
बता दें कि पीड़ित रितिक कुमार नौबतपुर थाना के तरेत मठ में कई महीनों से रहकर पूजा पाठ व शिक्षा ग्रहण करता था. रविवार की शाम लगभग चार बजे कुछ काम से रितिक नौबतपुर बाजार गया था. इसी दौरान चारों युवकों ने बिना कोई गुनाह के उसे घेरकर बेरहमी से पीटने लगे. वहां मौजूद लोगों ने रितिक को किसी तरह छुड़ाया. इसी बीच सोमवार को आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी रील बनाकर अपलोड कर दिया. इस मामले को लेकर पीड़ित धनरूआ थाने के कैली गांव निवासी रितिक कुमार नौबतपुर थाना में चेचौल निवासी अमन कुमार,सनी कुमार,अजवां निवासी प्रवीण और बालाठाकुर निवासी कुणाल को नामजद किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा युवक की पिटाई का वीडियो
बता दें कि वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अब वायरल होने के बाद नौबतपुर पुलिस भी वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. इस पूरे मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष मो.रफीकुर रहमान ने बताया कि एक रितिक नामक युवक ने थाना में लिखित आवेदन दिया है जिसके माध्यम से उसने बताया कि कुछ किशोर ने उसके साथ मारपीट कर रील बनाया तथा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

इनपुट -  शशांक शेखर

ये भी पढ़िए-  Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

Trending news