Patna: पटना में गंगा में डूबे एक ही परिवार के 4 बच्चे, मौत से परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266009

Patna: पटना में गंगा में डूबे एक ही परिवार के 4 बच्चे, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

Patna News: बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए एक ही परिवार के 4 बच्चे गंगा नदी में नहाने आए थे. नहाने के दौरान चारो गंगा के गहरे पानी में चले गए और डूब गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां गंगा नदी में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई. चारो बच्चे एक ही परिवार के थे. ये दुखद हादसा बाढ़ एनटीपीसी थाना क्षेत्र के सहनौरा गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि रविवार (26 मई) को गंगा में नहाने गए थे और नदी में डूब गए. हादसे की जानाकरी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी से शवों को बाहर निकाला. सभी शवों पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद बच्चों के परिवार और गांव में मातम पसरा है. 

बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए एक ही परिवार के 4 बच्चे गंगा नदी में नहाने आए थे. नहाने के दौरान चारो गंगा के गहरे पानी में चले गए और डूब गए. जानकारी के मुताबिक, नहाने के दौरान एक बच्चा डूबने लगा, तभी उसे बचाने के लिए तीन और बच्चे आगे आए, लेकिन बचा नहीं सके. इस दौरान चारों बारी-बारी से डूब गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की. उसके बाद SDRF की टीम को बुलाना पड़ा. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मिलकर चारो बच्चों के शव नदी से निकाल लिया है.

ये भी पढ़ें- पिता के डांटने पर बच्चे ने लगाई फांसी! असम के युवक ने किशनगंज अस्पताल में की खुदकुशी

 इस घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं शनिवार (25 मई) को सुपौल के नदी थाना क्षेत्र में एक बच्चा कोसी नदी में डूब गया था. रविवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ था. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान सिसौनी वार्ड नंबर 03 निवासी मो अब्दुल्ला के 15 वर्षीय पुत्र मोजाहिर के रूप में हुई. शनिवार को ग्रामीणों के द्वारा काफी खोजबीन की गई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला था. रविवार सुबह शव नदी में घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तैरता हुआ मिला. 

TAGS

Trending news