Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2295580
photoDetails0hindi

Bhojpuri Richest Actress: इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के पास है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा पैसा, बना देती हैं लोगों को दीवाना

Bhojpuri Richest Actress: बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी अब पूरे देश में मशहूर है. वहीं भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियां भी अब लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हैं. अपने स्टाइल और बोल्डनेस के दम पर भोजपुरी एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं.

1/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी अब तक 350 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी चटर्जी हर फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये चार्ज लेती हैं. एक्ट्रेस की कुछ संपत्ति लगभग 25 करोड़ बताई जाती है.

2/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्री में दूसरे नंबर पर आम्रपाली दुबे हैं. वर्तमान सम में आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपना डेब्यू करने के बाद आम्रपाली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आम्रपाली एक फिल्म के लिए लगभाग 8 से 10 लाख रुपये की फीस लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की नेट वर्थ की बात करें तो ये करीब 14 करोड़ रुपये है.

3/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल मोनालिसा सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं. पवन सिंह, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये का लेती हैं. एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 18 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है.

 

4/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अक्षरा सिंह हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये की फीस चार्ज करती हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी के दो स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह के माता-पिता भी भोजपुरी के जाने-माने कलाकार हैं.अक्षरा की नेट वर्थ कुल 50-60 करोड़ रुपये बताई जाती है.

5/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस काजल राघवानी को पर्दे पर कई फिल्मों में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ चुकी हैं. इसके अलावे पवन सिंह के साथ ‘छलकता हमरो जवानिया ए राजा’ में काजल राघवानी धमाल मचा चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजल राघवानी एक फिल्म में काम करने के लिए 18-20 लाख रुपए का फीस लेती हैं. एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ 2-4 करोड़ रुपये बताई जाती है.