Jamui News: जादूगर ने 6 फीट के गड्ढे में खुद को किया दफन... जिंदा निकलने का किया था दावा, 12 घंटे बाद निकली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296519

Jamui News: जादूगर ने 6 फीट के गड्ढे में खुद को किया दफन... जिंदा निकलने का किया था दावा, 12 घंटे बाद निकली लाश

Jamui News: बिहार के जमुई जिल में सर्कस में करतब दिखाने के दौरान एक जादूगर की मौत है गई है. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जादूगर ने 6 फीट के गड्ढे में खुद को किया दफन

जमुई: जमुई जिले के बटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसैया गांव में सर्कस दिखाने के दौरान एक कलाकार की गड्ढे में दम घुटने से मौत हो गई. मृतक कलाकार की पहचान झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत डुमरी जोर गांव निवासी सुकलाल हाड़ी के 31वर्षीय पुत्र विजय हाड़ी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी बटिया थाना की पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची बटिया थाना की पुलिस द्वारा मृतक कलाकार के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस द्वारा मृतक कलाकार के परिवार वालों को भी सूचना दी गई है.

बताया जाता है कि विजय हाड़ी अपने अन्य सहयोगियों के साथ गांव-गांव घूम कर सर्कस दिखाने का काम करता था. सर्कस दिखाने के क्रम में कलाकार बराबर जमीन में 6 फीट गड्ढा खुदवा कर 12 घंटे तक उक्त गड्ढा में जीवित रहने का कला दिखाता था. इसी प्रकार कुसैया गांव में भी वह 6 फिट गड्ढे के अंदर रविवार को गया और गड्ढा को ढंक दिया गया. सोमवार की सुबह जब गड्ढे से कलाकार को निकाला गया तो कलाकार मृत अवस्था में पाया गया. यानी दम घुटने से गड्ढे में ही कलाकार की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने अन्य साथियों के साथ करतब दिखाने का काम करता था. जो करतब दिखाने के लिए झारखंड से बिहार के जमुई आया हुआ था. इसी दौरान वह जमुई के बटिया थाना क्षेत्र के कुसैया गांव में जादू दिखाने के लिए एक गड्ढे में गया. जहां गर्मी के कारण दम घुटने से उसकी मौत हो गई.

इधर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बारे में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है. मृतक युवक करतब और जादू दिखाने का काम करता था. जादू दिखाने के दौरान वह एक गड्ढे में गया. जहां उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की मौत दम घुटने से हुई है. युवक की मौत की खबर परिजनों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक के मौत की सही जानकारी मिल पाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भ पढ़ें- Banka: बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

Trending news