Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2295222
photoDetails0hindi

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के लांग टर्म ब्वॉयफ्रेंड और होने वाले पति जहीर इकबाल के पास कुल कितनी संपत्ति? जानें यहां

बॅालीवुड की बेहतरीन अदाकारा और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की इकलौती बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने लांग टर्म ब्यॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. 

Zaheer Iqbal

1/5
Zaheer Iqbal

सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड और होने वाले पति जहीर इकबाल नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. 10 दिसंबर 1988 को जन्मे जहीर इकबाल के पिता का नाम इकबाल रतनासी है. जो कि पेशे से एक बिजनेसमैन के साथ ज्वैलर हैं. जहीर इकबाल की बहन सनम रतनासी बॉलीवुड में एक मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. 

Zaheer Ratansi

2/5
Zaheer Ratansi

जहीर इकबाल का रियल नाम जहीर रतनासी है, जो कि पेशे से एक एक्टर हैं. 35 साल के जहीर उम्र में सोनाक्षी से 2 साल छोटे है. इन्होंने अपनी बॅालीवुड डेब्यु फिल्म नोटबुक से किया था. 

 

Assistant Director

3/5
Assistant Director

साल 2014 में आई फिल्म जय हो में जहीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर सोहेल खान के साथ काम किया था. अभी तक एक्टिंग की फील्ड में जहीर का करियर उतना सफल नहीं माना गया है. 

Mumbai Scottish School

4/5
Mumbai Scottish School

जहीर इकबाल के अपनी पढ़ाई मुंबई स्कॉटिश स्कूल से किया है. आपको बता दें कि इसी स्कूल से बॅालीवुड के सुपर स्टार रणबीर कपूर ने भी पढ़ाई किया है जहां वो जहीर के सीनियर थे. 

Net Worth

5/5
Net Worth

अगर जहीर के कुल संपत्ति की बात करें तो वो 2 करोड़ की बताई जा रही है, वहीं सोनाक्षी की कुल संपत्ति 85 करोड़ है. जहीर मॉडलिंग, विज्ञापन और फिल्में करके लगभग 1 से 2 करोड़ रुपये कमाते हैं.